Logo
POCO M6 Plus Launch Date: पोको 1 अगस्त को भारत में POCO M6 Plus फोन को लॉन्च करने वाला है। एक लेटेस्ट टीजर में कंपनी ने पुष्टि की है कि आगामी फोन Snapdragon 4 Gen 2 AE से लैस होगा। आइए इसकी संभावित कीमत और खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

POCO M6 Plus Launch Date: पोको ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह भारत में 1 अगस्तक को POCO M6 Plus फोन को लॉन्च करेगा। अब एक लेटेस्ट टीजर में कंपनी ने इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। अगर आप भी इस फोन के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं, तो आइए अबतक सामने आए विवरण जान लेते हैं।

POCO M6 Plus का नया टीजर जारी
पिछले हफ्ते ही, Flipkart पर POCO M6 Plus का लैंडिंग पेज लाइव हुआ था। इस लिस्टिंग से इसके डुअल टोन रियर डिजाइन, फ्लैट बैक पैनल और गोल कोनों (rounded corners) का पता चला। इसके फ्रंट में सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल कटआउट है। अब, एक लेटेस्ट टीजर में कंपनी ने पुष्टि की है कि यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 AE SoC (एक्सेलरेटेड एडिशन) से लैस होगा। इस नए टीजर को POCO India के आधिकारिक X अकाउंट (पूर्व में Twitter) पर शेयर किया गया है।

इसके अलावा, कहा जा रहा है कि POCO M6 Plus फोन कुछ महीने पहले चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 13R का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। Note 13R में 6.7 इंच का IPS LCD पैनल है जो FHD+ रेजोल्यूशन और 120hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: 12GB रैम के साथ Xiaomi 14 CIVI Panda Edition लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Redmi Note 13R के स्पेसिफिकेशन
Redmi Note 13R स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 SoC से लैस है, जिसे 8GB तक रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। कैमरे के मोर्चे पर इसमें 108 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप है, जबकि फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मिलता है। इस डिवाइस को पावर देने के लिए 5,030mAh की बड़ी बैटरी पैक है, जो 33W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: Redmi Pad SE 4G 8.7 इंच डिस्प्ले और 6650mAh बैटरी के साथ लॉन्च, कीमत मात्र 9,999 रुपए

POCO M6 Plus की इतनी हो सकती है कीमत
पोको M6 Plus एक बजट मिड रेंज डिवाइस रुप में लॉन्च हो सकता है, जिसकी कीमत संभवतः 13,000 रुपए से 15,000 रुपए के बीच होने की उम्मीद है। फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक कीमत का खुलासा नहीं की है।

5379487