Logo
Poco Pad launched soon: पोको भारत में अपना पहला टैबलेट, Poco Pad लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कहा जा रहा है कि ब्रांड इस डिवाइस को इस महीने के अंत तक लॉन्च कर सकता है।

Poco Pad launch date Confirmed: टेक कंपनी पोको भारत में अपना पहला टैबलेट, Poco Pad लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कहा जा रहा है कि ब्रांड इस डिवाइस को इस महीने के अंत तक लॉन्च कर सकता है। यह आगामी डिवाइस फ्लिपकार्ट के माध्यम से देश में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। चलिए तब तक डिवाइस के लीक अपडेट्स पर भी एक नजर डाल लेते हैं। 

Poco Pad में होंगी ये खूबियां 
ब्रांड ने Poco Pad को पहली बार मई में वैश्विक बाजारों में पेश किया था। उम्मीद की जा रही है कि इसका भारतीय वर्जन ग्लोबली वैरिएंट के समान हो सकता है।  

ये भी पढ़ेः- कंफर्म! 10 सितंबर को लॉन्च होगा iPhone 16; एक्शन बटन के साथ मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर्स, देखें कीमत  

पोको पैड मूल रूप से रेडमी पैड प्रो 5G का रीब्रांड है, जिसे अप्रैल के महीने में चीन में लॉन्च किया गया था। पहले पोको टैबलेट में 2560 x 1600 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाला 12.1 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है। पोको टैबलेट 120Hz रिफ्रेश रेट और 600 निट्स (हाई ब्राइटनेस मोड) की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है।

पोको पैड स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 8GB तक LPDDR4X रैम और 256GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। टैबलेट में पीछे की तरफ सिंगल 8MP कैमरा और आगे की तरफ 8MP शूटर है। पोको पैड 10,000 mAh बैटरी पैक द्वारा संचालित है जिसे 33W फ़ास्ट चार्जर के ज़रिए तेज़ी से चार्ज किया जा सकता है। सॉफ़्टवेयर के मामले में, पोको पैड Android 14 पर आधारित Xiaomi HyperOS पर चलता है।

ये भी पढ़ेः- Samsung Galaxy S24 FE: लॉन्चिंग से पहले फोन की डिस्प्ले, कैमरा, प्रोसेसर और बैटरी हुए लीक; देखें डिटेल 

पोको पैड की कीमत (संभावित):
पोको पैड ग्लोबल वैरिएंट की कीमत $330 है, जो लगभग ₹27,500 है। इसके अलावा, पहले पोको टैबलेट के लिए एक्सेसरीज़ की कीमत $80 या लगभग ₹6,500 है

5379487