Logo
election banner
POCO X6 5G Discount Offer Price: पोको के धांसू 5G फोन POCO X6 5G को 5,000 रुपए सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका है। यह ऑफर Flipkart पर मिल रहा है। यहां ऑफर्स की पूरी डिटेल्स है।

POCO X6 5G Discount Offer Price: पोको के पावरफुल X6 5G स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 5 हजार रुपए की भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इस छूट के बाद फोन की कीमत 24,999 रुपए (MRP) से घटकर 19,999 रुपए रह गई है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट इस फोन पर 15,000 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रहा है।

यह स्मार्टफोन उन यूजर्स के लिए एक बेहतर हो सकता है, जो 20 हजार रुपए की रेंज में एक बढ़िया फीचर्स वाला फोन की तलाश कर रहे हैं। यह एक दमदार कीमत पर पावरफुल स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है। इस फोन में फोन 8 जीबी रैम, 5100 एमएएच बैटरी और बेहतरीन गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 7s Gen 2 Mobile Platform 5G प्रोसेसर है। आइए इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

POCO X6 5G के स्पेसिफिकेशन
यह फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी आंतरिक संग्रह समेत शक्तिशाली सुविधाओं को पेश करता है। इसका 16.94 सेंटीमीटर (6.67 इंच) डिस्प्ले एक व्यापक और ब्राइट व्यू प्रदान करता है, जो मल्टीमीडिया अनुभव को बेहतर बनाता है।

इसका कैमरा सेटअप भी बेहतरीन है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल हैं। इसके साथ ही, 16 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए बेहतरीन सेल्फीज प्रदान करता है।

यह भी पढ़ेंः OPPO Reno10 Pro 5G फोन हुआ 7 हजार सस्ता, Flipkart से जल्द करें ऑर्डर, चेक करें ऑफर्स

फोन में 5100 एमएएच की पावरफुल बैटरी है जो लंबे समय तक चार्ज रहती है, जिससे आपको बार-बार रिचार्ज करने की चिंता नहीं होती। इसके अलावा, 7एस जनरेशन 2 मोबाइल प्लेटफॉर्म 5जी प्रोसेसर फोन को परफॉर्मेंस के मामले में बेहतरीन बनाता है। इसका मतलब है कि आप इस फोन में आप गेमिंग कर सकेंगे।

यह भी पढ़ेंः Infinix GT 20 Pro फोन 144Hz AMOLED डिस्प्ले, डाइमेंशन 8200 के साथ लॉन्च: जानें कीमत और फीचर्स

क्यों खरीदना चाहिए?
POCO X6 5G को खरीदने का एक नहीं कई वजह हो सकते हैं। चाहे आप ज्यादा देर तक बैटरी टिकने वाला फोन की तलाश कर रहे हों, उस मामले में भी यह फोन बेस्ट है। या फिर आप लुक वाइज फोन खरीदना चाह रहे हैं तो भी यह एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। इसके अलावा, इसकी कीमत भी कोई ज्यादा नहीं है। 20 हजार रुपए में आपको इस फोन में महंगे और प्रीमियम फोन जैसे फीचर्स मिलेंगे। हालांकि, हम किसी भी फोन की खरीदारी की सलाह नहीं देते हैं। ये आप पर निर्भर करता है कि आपकी जरूरत क्या है।

jindal steel
5379487