Portronics Bella 2 launched: चीनी कंपनी Portronics ने अपना एक नया वायरलेस चार्जिंग स्टेशन लॉन्च कर दिया है। इसका नाम Portronics Bella 2 है, जो Apple प्रोडक्ट के साथ compatible है। यह एक ऑल-इन-वन सॉल्यूशन है जो 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ आता है। प्रोडक्ट में एक स्ट्रीमलाइन्ड चार्जिंग स्टैंड डिज़ाइन है जो एक built-in digital alarm clock के साथ भी आता है।

Portronics Bella 2 के स्पेक्स
बेला 2 एक 3-इन-1 मैगसेफ वायरलेस चार्जिंग स्टेशन है जो क्यूआई iPhones, Apple Watches और AirPods के साथ कॉम्पैटेबल है। यह iPhone 12 सीरीज़ और नए मॉडल पर फ़ास्ट चार्जिंग प्रदान करता है, जो 1 घंटे में 40 प्रतिशत तक चार्ज करने का वादा करता है। इस बीच, Apple Watches 50 मिनट में 80 प्रतिशत और AirPods पर एक घंटे में 80 प्रतिशत चार्ज हो सकते हैं। यह वायरलेस चार्जर 5W USB पोर्ट के साथ आता है जो आपको एक अतिरिक्त डिवाइस चार्ज करने देता है। स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच और TWS ईयरबड्स के लिए तीन अलग-अलग चार्जिंग एरिया हैं।

ये भी पढ़ेः- Xiaomi ने C500 सुरक्षा कैमरा किया लॉन्च: डुअल-कैमरा हेड के साथ मिलेगा AI सपोर्ट; जानें कीमत  

दूसरी ओर, इसमें 15W वायरलेस चार्जिंग आउटपुट है। सामने की तरफ डिजिटल अलार्म क्लॉक 12 घंटे और 24 घंटे के फॉर्मेट को सपोर्ट करता है जो बिल्ट-इन बैटरी और स्नूज़ बटन के साथ आता है। यह LED क्लॉक 4 ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है, जिसे आप अपनी सुविधा के हिसाब से कस्टमाइज़ कर सकते हैं। यह लॉन्च भारत में पोर्ट्रोनिक्स बबल स्क्वायर डुअल मोड वायरलेस कीबोर्ड के कुछ हफ़्ते बाद हुआ है। इसी तरह, इसने अप्रैल में ब्लूटूथ हेडसेट पर रिट्रैक्टेबल क्लिप के साथ हार्मोनिक्स क्लिप 5 भी जारी किया।

Portronics Bella 2 की कीमत और उपलब्धता
पोर्ट्रोनिक्स बेला 2 ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर 2,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। यह एक साल की वारंटी के साथ आता है। यह मॉडल वर्तमान में 10 जून 2024 से प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध है। डिजिटल अलार्म क्लॉक वाला चार्जिंग स्टेशन एक ही कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, जो ब्लैक है।