Portronics launches Pico 13 portable projector: पोर्ट्रोनिक्स ने अपना नवीनतम Portronics Pico 13 4K अल्ट्रा एचडी (UHD) DLP पोर्टेबल प्रोजेक्टर पेश किया है। इस लेटेस्ट प्रोजेक्टर में 3500-लुमेन लैंप और बिल्ट-इन वायरलेस कनेक्टिविटी है। पिको 13 एंड्रॉइड ओएस पर चलता है और स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए स्क्रीन मिररिंग का समर्थन करता है। यहां हम इस लेटेस्ट डिवाइस की कीमत और फीचर बता रहे हैं। आइए जानें...  

Pico 13 पोर्टेबल प्रोजेक्टर: कीमत 
पोर्ट्रोनिक्स पिको 13 की कीमत 31,499 रुपये है और यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह अमेज़न, फ्लिपकार्ट और अन्य प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन खुदरा विक्रेताओं पर भी खरीद के लिए उपलब्ध है। यह डिवाइस 12 महीने की वारंटी के साथ आता है।

Pico 13 पोर्टेबल प्रोजेक्टर: फीचर्स
पिको 13 एक 3500-लुमेन लैंप से लैस है जो 4K UHD रिज़ॉल्यूशन तक का समर्थन करते हुए ब्राइट और क्लीयर व्यू प्रदान करता है। DLP प्रोजेक्टर उपयोगकर्ताओं को 0.5 मीटर की दूरी पर 20 इंच से लेकर 3 मीटर की दूरी पर 120 इंच तक की स्क्रीन प्रोजेक्ट करने की सुविधा देता है। प्रोजेक्टर में इमेज रेटियो बनाए रखने के लिए ऑटो वर्टिकल कीस्टोन करेक्शन और शार्प पिक्चर क्वालिटी के लिए फ़ोकस व्हील शामिल है।

ये भी पढ़ेः- Elista 85-इंच Google TV लॉन्च: 4K HDR डिस्प्ले के साथ मिलेगा डॉल्बी ऑडियो; देखें कीमत-फीचर 

प्रोजेक्टर छोटे कमरों में ऑडियो के लिए बिल्ट-इन 10-वाट स्पीकर के साथ आता है और AUX पोर्ट या ब्लूटूथ कनेक्शन के माध्यम से बाहरी ऑडियो के लिए विकल्प प्रदान करता है। इसमें कई कनेक्टिविटी विकल्प शामिल हैं, जैसे HDMI, USB पोर्ट और चार्जिंग के लिए टाइप-C पोर्ट। नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे प्री-लोडेड स्ट्रीमिंग ऐप कंटेंट तक तुरंत पहुँच प्रदान करते हैं, और डिवाइस का Android OS विस्तारित कार्यक्षमता की अनुमति देता है।

Pico 13 में लंबे समय तक चलने वाली रिचार्जेबल बैटरी है, जो बिना पावर सोर्स के लंबे समय तक उपयोग को सक्षम बनाती है। इसे आसान पोर्टेबिलिटी के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो इसे घर, कार्यालय और बाहरी सेटिंग्स सहित विभिन्न वातावरणों के लिए उपयुक्त बनाता है।