Logo
Promate Leap Wireless Neckband: प्रोमेट का यह वायरलेस नेकबैंड दो शानदार- ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में आता है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 150 घंटे का प्लेबैक प्रदान करता है। इसकी कीमत भी 2,000 रुपए से कम है। आइए इसके बारे में जानते हैं सबकुछ।

Promate Leap Wireless Neckband: प्रोमेट ने भारत में एक रेनप्रूफ वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम 'लीप' है। यह ईयरफोन हाई-फिडेलिटी HD साउंड और एक बार चार्ज करने पर 150 घंटे के शानदार प्लेटाइम प्रदान करता है। लीप नेकबैंड को टिकाऊपन और लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। आइए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Promate Leap Wireless Neckband: कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने इस ईयरफोन को दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और सिल्वर में आता है। कंपनी इसके साथ 24 महीने की वारंटी प्रदान करती है। जहां तक कीमत की बात है तो ब्रांड ने इस वायरलेस नेकबैंड कीमत भारत में ₹1999 रखा है। इसे पूरे भारत में प्रमुख रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

Promate Leap Wireless Neckband: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
इस ईयरफोन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि यह रेनप्रूफ डिजाइन का दावा करता है, जो सभी मौसम की स्थिति में यूजेबल को सुनिश्चित करता है। 'लीप' नेकबैंड में 12mm ऑडियो ड्राइवर और क्लियर साउंड ट्रांसमिशन के लिए एक बिल्ट-इन माइक है, जो क्लियर बास के साथ बेहतरीन क्वालिटी में साउंड प्रदान करता है।

यह नेकबैंड ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के साथ आता है, जो 10 मीटर तक की रेंज में भी डिवाइस से कनेक्ट हो जाता है। इसकी वजन सिर्फ 150 ग्राम है और यह एक पोर्टेबल है। इसका मतलब है कि आप इस नेकबैंड को आसानी से गले में लटका कर यूज कर सकते हैं। इसके साथ ही इसका सीलबंद शेल और आंतरिक नैनो-कोटिंग पसीने और बारिश को प्रभावी ढंग से रोकता है। आप बिना किसी परेशानी के वर्कआउट के दौरान भी इस नेकबैंड का इस्तेमाल कर सकते हैं।

फुल चार्ज पर चलेगा 150 घंटे
प्रोमेट के इस 'लीप' नेकबैंड की एक और सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसकी बैटरी बैकअप काफी शानदार है। कंपनी इस वायरलेस ईयरफोन में 800mAh की ली-पॉलीमर बैटरी देती है जिसे लेकर दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 150 घंटे का प्लेटाइम देती है। इसके साथ ही इसे सिर्फ 2.5 घंटे में पूरी तरह से रिचार्ज किया जा सकता है, और 5 मिनट की फास्ट चार्जिंग पर यह 300 मिनट तक प्लेबैक प्रदान करता है। इसमें मौजूद इन-लाइन बटन कंट्रोल और एलसीडी स्क्रीन पावर स्टेटस पर रीयल-टाइम अपडेट प्रदान करते हैं।

5379487