Logo
QCY MeloBuds Neo launched: QCY ने चीनी बाजार में MeloBuds Neo नाम से एक नया TWS ईयरबड लॉन्च किया है। ये बड्स ट्रांसपेरेंट केस के साथ 24 घंटे का प्लेबैक टाइम देते है।

QCY MeloBuds Neo launched: QCY ने चीनी बाजार में MeloBuds Neo नाम से एक नया TWS ईयरबड लॉन्च किया है। ये एक बजट फ्रेंडली बड्स है और इसमें कई धांसू फीचर्स दिए गए है। इन बड्स में 10mm डायनेमिक ड्राइवर और 24 घंटे का प्लेबैक प्रदान करते हैं। यहां हम इन लेटेस्ट बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

QCY MeloBuds Neo स्पेसिफिकेशन:
इन ईयरबड्स में एक पारदर्शी चार्जिंग केस लिड है। इसके केस का ट्रांसपेरेंट डिजाइन बड्स एकदम स्टाइलिश और प्रीमियम लुक देता है। QCY MeloBuds Neo ईयरबड्स में वूल पेपर बायोफिल्म स्पीकर के साथ 10mm डायनेमिक ड्राइवर है, जो एक शानदार साउंड और क्लीयर वोकल्स प्रदान करता है। 

ये ईयरबड्स प्रभावशाली बैटरी लाइफ़ प्रदान करते हैं, जो एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक और चार्जिंग केस के साथ कुल 24 घंटे तक प्लेबैक प्रदान करते हैं। इसमें एक स्मार्ट बैटरी डिस्प्ले स्क्रीन भी है जो ढक्कन खोलने या ईयरबड्स को वापस रखने पर ईयरबड्स और केस दोनों के बैटरी लेवल को दिखाती है।

ये भी पढ़ेः- Motorola Edge 50 Ultra Vs Samsung Galaxy S24: सैमसंग और मोटोरोला में कौन ज्यादा बेस्ट, किसमें मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स, देखें Comparison

कनेक्टिविटी के मामले में, ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.3 है, जो 10 मीटर तक की कम्युनिकेशन दूरी के साथ एक स्थिर कनेक्शन सुनिश्चित करता है। वे डुअल डिवाइस स्मार्ट कनेक्शन का भी सपोर्ट करते हैं, जिससे यूजर्स एक साथ दो डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं और उनके बीच आसानी से स्विच कर सकते हैं। ईयरबड्स 68ms की लो-लेंटेसी के साथ भी आते हैं, जो उन्हें गेमिंग के लिए उपयुक्त बनाता है।

QCY MeloBuds Neo में कॉल शोर में कमी के लिए चार माइक्रोफ़ोन भी शामिल हैं, जो हवा के शोर-रोधी संरचना द्वारा बढ़ाए गए हैं। यह शोर भरे वातावरण में भी स्पष्ट आवाज़ संचार सुनिश्चित करता है। ईयरबड्स IPX5 रेटिंग के साथ जल-रोधी भी हैं, जो उन्हें वर्कआउट के दौरान या हल्की बारिश में उपयोग के लिए उपयुक्त बनाता है।

ये भी पढ़ेः- Raksha Bandhan पर बहन को दें मोटो का ये धांसू स्मार्टफोन: 32MP का शानदार सेल्फी कैमरा देखकर हो जाएगी खुश; देखें कीमत 

ईयरबड्स स्मार्ट टच कंट्रोल, EQ सेटिंग्स सहित ऐप कस्टमाइज़ेशन विकल्प और फ़र्मवेयर अपग्रेड के साथ आते हैं। वे iOS और Android के साथ संगत हैं, HFP, A2DP और AVRCP प्रोटोकॉल का समर्थन करते हैं। ईयरबड्स कॉम्पैक्ट हैं और इनमें टाइप-सी चार्जिंग इंटरफ़ेस है

QCY MeloBuds Neo की कीमत 
QCY MeloBuds Neo ईयरबड्स 139 युआन ( लगभग 1,627 रुपए) में बिक्री के लिए पेश किया गया हैं। फिलहाल ये बड्स चीन की JD.com साइट पर खरीद के लिए उपलब्ध है।   


 

CH Govt hbm ad
5379487