Logo
QCY MeloBuds Pro earbuds launched: QCY ने अपने नए MeloBuds Pro ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। ये बड्स टोटल 34 घंटे प्लेटाइम प्रदान करते हैं।

QCY MeloBuds Pro earbuds launched: QCY ने अपने नवीनतम ट्रू वायरलेस (TWS) ईयरबड्स MeloBuds Pro को लॉन्ट कर दिया है।  यह बड्स अडैप्टिव एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन फीचर से लैस है। इनमें हाई ऑडियो-रेज ऑडियो सर्टिफिकेशन की भी सुविधा भी मिलती हैं। यह बड्स टोटल 34 घंटे प्लेटाइम प्रदान करते हैं। आइए अब इन बड्स के स्पेसिफिकेशन के बारें में डिटेल से जानते हैं। 

QCY MeloBuds Pro ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन
QCY MeloBuds Pro में अडैप्टिव ANC है जो 46dB तक नॉइज़ रिडक्शन प्रदान करता है। यह तकनीक आपके आस-पास के वातावरण के आधार पर नॉइज़ कैंसलेशन के लेवल को एडजस्ट करती हैं। ईयरबड्स हाई-रेज़ ऑडियो सर्टिफिकेशन और LDAC ऑडियो ट्रांसमिशन प्रोटोकॉल से लैस हैं। LDAC 990kbps तक की बिटरेट और 96kHz/24bit की हाई सैंपलिंग रेट का समर्थन करता है, जो विस्तृत और इमर्सिव सुनने के एक्सपीरियंस का वादा करता है। इसके अतिरिक्त, LDAC का उपयोग करने से बिजली की खपत बढ़ सकती है और बैटरी लाइफ कम हो सकती है।

MeloBuds Pro एडजस्टेबल लेवल के साथ ट्रांसपेरेंसी मोड प्रदान करता है। इससे आप ईयरबड्स को हटाए बिना परिवेशी आवाज़ें सुन सकते हैं। इसके अलावा, ईयरबड्स में शोर भरे वातावरण में भी स्पष्ट वॉयस कॉल सुनिश्चित करने के लिए कॉल नॉइज़ रिडक्शन तकनीक के साथ छह माइक्रोफ़ोन हैं। ईयरबड्स में 360° स्पैटियल सराउंड साउंड है जो थिएटर जैसा सुनने का अनुभव देता है। वे ऑडियो के लिए दिशा और गहराई की भावना पैदा करने के लिए एक स्व-विकसित स्पैटियल साउंड एल्गोरिदम का उपयोग करते हैं।

QCY MeloBuds Pro ANC बंद होने पर प्रति चार्ज 8.5 घंटे तक की अच्छी बैटरी लाइफ प्रदान करता है, जो चार्जिंग केस के साथ 34 घंटे तक बढ़ जाती है। ANC सक्षम होने पर, प्रति चार्ज प्लेटाइम 7.5 घंटे तक गिर जाता है, केस के साथ कुल 30 घंटे। TWS ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं, जो केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ एक घंटे का अतिरिक्त प्लेबैक समय प्रदान करते हैं। इसके अतिरिक्त, मेलोबड्स प्रो दो डिवाइस के बीच सहज स्विचिंग के लिए मल्टी-पॉइंट कनेक्शन, ऑटोमैटिक म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल के लिए इन-ईयर डिटेक्शन, गेमिंग के लिए आदर्श 80ms का लो-लेटेंसी मोड और IPX5 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग को सपोर्ट करता है। 

QCY MeloBuds Pro ईयरबड्स की कीमत 
ये ईयरबड्स तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। इसमें ब्लैक, व्हाइट और गोल्डन कलर शामिल है। कंपनी ने इन्हें 199 युआन ( लगभग 2,286 रुपए) की कीमत पर लॉन्च किया है और यह अब JD.com पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। 


ये भी पढ़ेः- कंफर्म! Honor MagicPad 2 टैबलेट 12 जुलाई को होगा लॉन्च; शानदार 3K रिजॉल्यूशन, OLED डिस्प्ले का मिलेगा सपोर्ट, जानें फीचर 

5379487