Logo
Raksha Bandhan 2024: इस राखी अपनी बहन को यदि आप कुछ स्पेशल गिफ्ट देने का सोच रहे हैं, तो FOSSIL Ring Watch Analog एक बेस्ट आप्शन हो सकती हैं। ये घड़ी दिखने में काफी यूनिक है, जिसे देखते ही आपकी बहन खुश हो जाएगी।

Raksha Bandhan 2024: इस साल रक्षाबंधन 19 अगस्त 2024 को मनाया जाएगा। भाई और बहन को स्नेह की डोर बांधने वाला यह पावन पर्व पूरे देश में बड़ी धूम-धाम के साथ मनाया जाता है। यह  त्यौहार एक-दूसरे से किए गए वादों को पूरा करने का प्रतीक है। यही कारण है कि सालभर भाई-बहन राखी का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

इस दिन बहनें अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई अपनी बहनों को रक्षा वचन देने के साथ कुछ खास तोहफा देते हैं। यदि आप भी अपनी प्यारी सी बहन को खुश करने के लिए कुछ अच्छा सा और यूनिक गिफ्ट तला रहे हैं, तो आपके लिए FOSSIL Ring Watch Analog Watch एक बेस्ट गिफ्ट साबित हो सकती हैं। 

ये इस समय फ्लिपकार्ट पर काफी तगड़े डिस्काउंट के साथ भी मिल रही हैं। ये रिंग वॉच काफी यूनिक और स्टाइलिश है। इसता डिजाइन देखते ही आपकी बहन के चेहरे पर स्माइल आ जाएगी। चलिए अब इस स्टाइलिश रिंग वॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर भी नजर डाल लेते हैं। 

FOSSIL Ring Watch Analog Watch की कीमत 
FOSSIL की यह रिंग वॉच अमेजन पर इस समय 7,995 रुपए की कीमत पर खरीद के लिए उपलब्ध है। खास बात है कि वॉच को चुनिंदा बैंक कार्ड का उपयोग करके खरीदने पर आपको 1500 रुपए का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। इतना ही नहीं आपको इस रिगं वॉच को खरीदने के लिए मात्र 1,333 रुपए की मंथली ईएमआई का ऑप्शन भी मिल जाता है। 

FOSSIL Ring Watch Analog Watch के स्पेसिफिकेशन 
FOSSIL की Ring Watch Analog देखने में काफी स्टाइलिश और यूनिक है, जो निश्चित तौर पर हर किसी का ध्यान आकर्षित करेगी। इस 15 मिमी घड़ी की अंगूठी में गोल्ड-टोन सनरे डायल, दो-हाथ की मूवमेंट और गोल्ड-टोन स्टेनलेस स्टील बैंड है। जैसा की नाम से ही पता चलता है यह एक वॉच रिंग है, जो देखने में छोटी अंगूठी हैं लेकिन इसका डिजाइन एक घड़ी के जैसा है। इस रिंग वॉच गोल्ड कलर में उपलब्ध है, जो स्टेलनेस स्टील के मटेरियल से बनी है। इसमें सेफ्टी के लिए 5 ATM वाटर रेजिस्टेंस की सुविधा मिलती हैं।   

ये भी पढ़ेः- Motorola Edge 50: 3 साल के OS अपडेट और वेपर कूलिंग चैंबर के साथ 1 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें Detail


 

5379487