Logo
Raksha Bandhan gift ideas: रक्षाबंधन के मौके पर बहन के लिए Redmi 13C 5G एक अच्छा गिफ्ट ऑप्शन हो सकता है। इसमें शानदार कैमरा सेटअप और लंबी बैटरी लाइफ की सुविधा उपलब्ध है। इसकी कीमत भी कम है।

Raksha Bandhan gift ideas: रक्षाबंधन का मुहूर्त कुछ ही घंटों में खत्म होने वाला है। ऐसे में अगर आप अभी अपनी बहन के लिए एक खास तोहफा की तलाश कर रहे हैं, तो एक स्मार्टफोन बढ़िया विकल्प हो सकता है। जल्दी से बाजार जाइए और एक मोबाइल फोन खरीद लाइए। यहां हम आपकी सहयोग के लिए अच्छा स्मार्टफोन भी सजेस्ट कर रहे हैं, जिसमें शानदार फीचर्स उपलब्ध हैं और कीमत भी कम है। यानी आपकी जेब पर ज्यादा भार भी नहीं पड़ेगा और बहन गिफ्ट देखकर खुश भी हो जाएगी।

हम यहां आपको रेडमी का Redmi 13C 5G खरीदने का सलाह दे रहे हैं। वैसे तो इस दौरान यह स्मार्टफोन Amazon India पर मात्र ₹9,499 की सबसे कम शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। लेकिन जैसा कि ऊपर बताया रक्षाबंधन त्योहार का मुहूर्त अब कुछ ही देर में समाप्त होने वाली है, ऐसे में समय रहते मोबाइल फोन का ऑनलाइन डिलीवरी नहीं हो पाएगा। इसलिए आप नजदीकी बाजार जाइए और इस खूबसूरत फोन को खरीद लाइए। डिवाइस ऑफलाइन भी 10 हजार रुपए के आसपास की कीमत पर मिल जाएगा।

Redmi 13C के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी ने इस Redmi 13C को भारतीय बाजार में पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया था। इस फोन में आपको 6.74 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिल जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz का है। यह डिवाइस MediaTek Helio G85 चिपसेट से लैस आता है, जिसे 8GB तक की RAM और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज से जोड़ा गया है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है। फोन Redmi 13C Android 13 पर MIUI 14 पर काम करता है।

कैमरा देख बहन हो जाएगी खुश
अगर आपकी बहन फोटोग्राफी की शौक रखती हैं, तो उनके लिए यह फोन एक परफेक्ट ऑप्शन साबित होगा। क्योंकि, इसमें ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP का मेन कैमरा, 2MP का मैक्रो लेंस और 0.08MP का ऑक्जिलरी लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए भी इसमें शानदार 8MP का फ्रंट कैमरा है।

फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यानी इसमें लंबी बैटरी बैकअप भी मिलने वाला है। इसे क्लोवर ग्रीन, ग्लेशियर व्हाइट, नेवी ब्लू और मिडनाइट ब्लैक जैसे कलर्स ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

5379487