Logo
Raksha Bandhan अपनी प्यारी बहन को एक खास गिफ्ट देना चाहते हैं तो आप Vivo T3 Lite 5G को खरीद सकते हैं। इस फोन में मौजूद शानदार कैमरा, पावरफुल बैटरी आपकी बहन की चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। इसकी कीमत भी कम है।

Raksha Bandhan Gift: रक्षाबंधन का त्योहार नजदीक आ रहा है, और अगर आप अपनी प्यारी बहना को कुछ खास गिफ्ट देना चाहते हैं, तो Vivo T3 Lite 5G फोन एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। यह फोन न केवल अपनी शानदार फीचर्स के लिए जाना जाता है, बल्कि फ्लिपकार्ट पर इस समय यह ₹4000 की छूट के बाद मात्र ₹10,499 में उपलब्ध है। इसके अलावा, आप इसे केवल ₹370 प्रति महीने की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं, जिससे यह आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ेगा।

कुल मिलाकर आपके पास सस्ते में एक बढ़िया गिफ्ट पैक कराने का सुनहरा मौका है। यह फोन आपकी बहन की चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। क्योंकि इसमें शानदार कैमरा सेटअप, पावरफुल बैटरी के साथ बड़ी स्क्रीन और बहुत कछ मिलता है।

Vivo T3 Lite 5G
Vivo T3 Lite 5G Offer Price

Vivo T3 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन
यह फोन 4GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे आप 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। इसका 16.66 cm (6.56 इंच) का LCD डिस्प्ले 1612 x 720 पिक्सल्स की रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जो आपको स्मूथ और क्लियर विजुअल एक्सपीरियंस देगा।

यह भी पढ़ें: Amazon, Flipkart नहीं, यहां मिल रही Apple iPhone 15 पर 15 हजार छूट, जल्द करें Order

फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए इसमें 50MP + 2MP का डुअल रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिससे आपकी बहन हर पल को खूबसूरत तस्वीरों में कैद कर सकती हैं। 5000 mAh की बैटरी के साथ यह फोन लंबे समय तक चलता है और Dimensity 6300 प्रोसेसर के साथ आपको एक फास्ट और स्मूथ परफॉरमेंस प्रदान करेगा।

इस रक्षाबंधन पर अपनी बहन को इस खास गिफ्ट से सरप्राइज करें और उसके चेहरे पर मुस्कान लाएं। स्मार्टफोन के बारे में ज्याद जानकारी आप फ्लिपकार्ट की साइट flipkart.com से प्राप्त कर सकते हैं।

5379487