Logo
Raksha Bandhan Special: रक्षाबंधन इस साल 19 अगस्त को पूरे देश में मनाया जाएगा। ऐसे में आप अपनी बहन को खुश करने के लिए Noise ColorFit Ultra 3 वॉच गिफ्ट में दे सकते हैं। नीचे घड़ी की कीमत और स्पेसिफिकेशन दी गई है।

Raksha Bandhan Special: रक्षाबंधन इस साल 19 अगस्त को पूरे देश में मनाया जाएगा। इस त्यौहार को लेकर भाई बहनों का एक्साइटमेंट लेवल एकदम अलग रहता है। इस पर्व पर बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और इसके बदले भाई उनके लिए बढ़िया सा तोहफा देते हैं। इस चीज को लेकर अधिकतर भाई कंफ्यूज रहते हैं कि वह अपनी प्यारी बहन को खास और क्या यूनिक चीज गिफ्ट में दें।

आज हम आपकी इस कंफ्यूजन को दूर करने के लिए आपके लिए अमेजन से एक किफायती कीमत पर शानदार स्मार्टव़ॉच लेकर आए है। इसका नाम Noise ColorFit Ultra 3 वॉच है। स्मार्टवॉच आजकल काफी ट्रेंड में हैं और ये पहनने में काफी स्टाइलिश भी लगती हैं। इस गिफ्ट को देखकर आपकी बहन खुश हो जाएगी। चलिए अब आपको इस वॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन भी बता देते हैं। 

Noise ColorFit Ultra 3 की कीमत 
अमेजन की साइट पर इस समय नॉइस की यह स्मार्टवॉच 70 प्रतिशत के तगड़े डिस्काउंट के साथ मात्र 2,699 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। जबकि वॉच का ओरिजनल प्राइस 8,999 रुपए है। खास बात है कि आप इस वॉच मात्र 131 रुपए की नो कोस्ट ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। चलिए अब इस घड़ी की खासियत भी जान लेते है। 

Noise ColorFit Ultra 3 की खासियत 
यह घड़ी 1.96 AMOLED डिस्प्ले के साथ आती हैं। इसमें कई सारें हेल्थ फीचर्स दिए गए है। इसके अलावा घड़ी में आपको Heart Rate Monitor, Activity Tracker, Calorie Tracker और  Oxymeter (SpO2) जैसे फीचर्स की सुविधा मिलती है। यह वॉच आपको कई सारे कलर ऑप्शन- ब्लैक, ग्रे, ब्राउन, पर्पल, पिंक, ग्रीन में उपलब्ध है। 
 

ये भी पढ़ेः- Amazon Prime Day Sale: रेडमी, आईक्यू से लेकर पोको के फोन को 10 हजार से भी कम में खरीदने का सुनहरा मौका; चेक करें Details

5379487