Ranveer Allahbadia channel hacked: फेमस YouTuber रणवीर अल्लाहबादिया का यूट्यूब चैनल हैक हो गया। रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुलासा किया कि उनके यूट्यूब चैनल्स को हैक कर लिया गया है। हैकर्स ने उनके BeerBiceps चैनल का नाम बदलकर "@Elon.trump.tesla_live2024" कर दिया और उनके पर्सनल चैनल का नाम "@Tesla.event.trump_2024" रख दिया।

हैकर्स ने डिलीट किए वीडियो
हैकर्स ने रणवीर अल्लाहबादिया के अधिकतर इंटरव्यू और पॉडकास्ट डिलीट कर दिए और उनकी जगह एलन मस्क और डोनाल्ड ट्रंप के पुराने इवेंट्स की लाइव स्ट्रीम अपडोल कर दिए हैं। हालांकि, यूट्यूब ने अब उन चैनल्स को हटा दिया है और वहां "This page isn't available" (यह पेज उपलब्ध नहीं है) लिखा दिखाई देता है।

अल्लाहबादिया इंस्टाग्राम के जरिए दी घटना जानकारी
रणवीर, ने इस हैकिंग पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया, लेकिन इंस्टाग्राम पर उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में इसका जिक्र किया। एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे दो चैनल्स के हैक होने का जश्न अपने पसंदीदा भोजन के साथ मना रहा हूं। वेगन बर्गर। BeerBiceps का अंत, डाइट का अंत।"

Ranveer Allahbadia Insta Post

इसके अलावा, एक और स्टोरी में उन्होंने आई मास्क पहने हुए एक सेल्फी पोस्ट की और हंसते हुए कैप्शन दिया, "क्या यह मेरे यूट्यूब करियर का अंत है? आप सब से मिलकर अच्छा लगा।"

Ranveer Allahbadia

7 यूट्यूब चैनल चलाते हैं रणवीर अल्लाहबादिया
रणवीर अल्लाहबादिया ने 22 साल की उम्र में BeerBiceps चैनल के साथ कंटेंट क्रिएशन की दुनिया में कदम रखा था। आज उनके पास कुल सात यूट्यूब चैनल्स हैं, जिनके करीब 12 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। रणवीर ने अपने करियर में कई बड़े हस्तियों के इंटरव्यू किए हैं।

हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि रणवीर अपने चैनल्स को रिकवर करने में कामयाब हुए हैं या नहीं।