Realme 12 Pro Series: रियलमी 29 जनवरी को वैश्विक बाजारों में 12 प्रो सीरीज को लॉन्च करने वाला है। लाइनअप में प्रो और प्रो+ वेरिएंट शामिल होंगे। डिवाइस पिछले साल लॉन्च हुए Realme 11 Pro फोन के उत्तराधिकारी के रूप में आएंगे। रियलमी 12 सीरीज से संबंधित जानकारियां सामने आती रही हैं। अब, लॉन्च से पहले, प्रो मॉडल को 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे इसके चर्जिंग सपोर्ट का पता चलता है।

Realme 12 Pro को मिला 3C सर्टिफिकेशन
Realme 12 Pro चीन की 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर RMX3841 के साथ दिखाई दिया है। पावर एडॉप्टर के मॉडल नंबर VCB7CACH और VCB70ACH हैं, जिससे पता चलता है कि डिवाइस 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। लिस्टिंग से फोन के बारे में ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आई। 

रियलमी 12 Pro के ग्लोबल वेरिएंट को हाल ही में TUV सर्टिफिकेशन मिला है, जिससे हुड के नीचे 5,000mAh की बैटरी यूनिट का पता चला है। इसके अलावा, टीजर के अनुसार, डिवाइस में 32MP टेलीफोटो लेंस और OIS के साथ 50MP Sony IMX890 मेन सेंसर होने की जानकारी मिली है।

Google Pixel 7 vs Nothing Phone 2 5G: एक की कीमत कम; फीचर्स अधिक, खरीदने से पहले देख लें Comparison, नहीं होगा पछतावा!

आगामी स्मार्टफोन में एक राउंड कैमरा मॉड्यूल की सुविधा होगी। प्रो+ रोलेक्स एडिशन में इसे गोल्ड कलर और ब्लू लेदर की बनावट वाले बैक पैनल होगा।  साथ ही Realme 12 Pro+ में 3x ऑप्टिकल, 6x लॉसलेस और 120x डिजिटल जूम के साथ 64MP पेरिस्कोप कैमरा होने की पुष्टि की गई है।

अन्य स्पेसिफिकेशन में रियलमी के इन दोनों स्मार्टफोन में FHD + रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट और एक इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की उम्मीद है। प्रो मॉडल संभवतः 7 Gen 3 SoC द्वारा संचालित होगा जबकि pro+ को स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 से लैस होने की उम्मीद है।