Logo
Realme 13 Pro+, Realme GT 6 Launch Soon: रियलमी दो नए स्मार्टफोन- Realme 13 Pro+ और Realme GT 6 को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। आधिकारिक लॉन्च से पहले दोनों डिवाइस के प्रमुख स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं।

Realme 13 Pro+, Realme GT 6 Launch Soon: पॉप्युलर स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने हाल ही में चीन में Realme GT Neo 6 SE और GT Neo 6 स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। ये दोनों डिवाइस क्रमशः Snapdragon 7+ Gen 3 और Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट से लैस आते हैं। अब, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) ने रियलमी के दो नए अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है। टिप्सटर के मुताबिक रियलमी जल्द ही चीनी बाजार में दो नए डिवाइस को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये दोनों फोन संभवतः Realme 13 Pro+ और Realme GT 6 होंगे।

Realme 13 Pro+, Realme GT 6 के स्पेसिफिकेशन लीक
डीसीएस के मुताबिक, रियलमी के अगले डिवाइस नंबर्ड सीरीज और जीटी नंबर्ड सीरीज होंगे। पहला एक मिड-रेंज मॉडल होगा जिसमें नया 50 मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा होगा। फ्लैगशिप फोन में फ्लैट और माइक्रो-कर्व्ड स्क्रीन होगा, और इसमें 100W फास्ट चार्जिंग के साथ लेटेस्ट जेन की सिलिकॉन एनोड हाई डेंसिटी बैटरी शामिल होगी।

आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में Realme 12 Pro+, पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरे से लैस कंपनी के पहले मिड-रेंज फोन के रूप में लॉन्च हुआ था। इसलिए, ऐसा प्रतीत होता है कि लीक Realme 13 Pro+ और 13 Pro के आगमन का संकेत दे सकता है। ऐसी संभावना है कि रियलमी 13 प्रो सीरीज इस साल जून में चीन में लॉन्च हो सकती है।

टिपस्टर जिस फ्लैगशिप पेशकश के बारे में बात कर रहा है वह Realme GT 6 प्रतीत होता है, जिसे इस साल जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद है। यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस हो सकता है।

GT 6 का मुकाबला वनप्लस ऐस 3 प्रो और iQOO Neo 9s से हो सकता है। क्योंकि ये फोन्स भी चीन में जुलाई के आसपास दस्तक दे सकते हैं। जिनके चीन में लगभग उसी समय लॉन्च होने की उम्मीद है। इसे डाइमेंशन 9300+-पावर्ड Redmi K70 Ultra से प्रतिस्पर्धा का सामना करने की भी उम्मीद है, जिसके जुलाई में लॉन्च होने की भी उम्मीद है।

टिपस्टर ने यह भी बताया कि Realme GT 6 Pro स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिप के साथ आ सकता है। इसके इस साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि, वर्तमान में कंपनी ने इन फोन्स के लिए कोई आधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है।

5379487