Realme Buds Air 6 first sale: इस महीने की शुरुआत में रियलमी ने अपने लेटेस्ट ईयरबड्स Realme Buds Air 6 को लॉन्च किया है। इन बड्स की पहली सेल आज यानी 27 मई 2024 से शुरु हो गई है, जिन्हें आप अमेजन और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। कंपनी ने Realme Buds Air 6 को 3,299 रुपए शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है।

लेकिन कंपनी अपने कस्टमर्स को लुभाने के लिए बड्स पर स्पेशल लॉन्चिंग ऑफर दे रही हैं। इस ऑफर के तहत आप इन्हें 27 मई से 29 मई तक केवल 2,999 रुपए में खऱीद सकते हैं। यह बड्स 2 कलर ऑप्शन फ्लेम सिल्वर और फॉरेस्ट ग्रीन कलर में आते हैं। चलिए अब बड्स के स्पेसिफिकेश भी जान लेते हैं। 

Realme Buds Air 6 के स्पेसिफिकेशन 
रियलमी के यह बड्स 12.4 मिमी ड्राइवर और क्लीयर बास के लिए एक पावरफुल बास बूस्ट के साथ आते हैं। यह बड्स हाई-रेस वायरलेस ऑडियो सर्टिफिकेशन और एलएचडीसी 5.0 ऑडियो डिकोडिंग को सपोर्ट करते हैं, जो स्ट्रीमिंग के दौरान साउंड की क्वालिटी बनाए रखने में मदद करता है। ईयरबड्स में 50dB एक्टिव नॉइज केंसीलेशन के साथ आते हैं। इनमें क्लीयर कॉलिंग के लिए  प्रत्येक ईयरबड में तीन माइक्रोफोन मिलते हैं। इसमें 55ms लो लेटेंसी मोड भी है।

यह बड्स जल प्रतिरोध के लिए IP55-सर्टिफिकेशन और विभिन्न कार्यों के लिए स्मार्ट टच कंट्रोल के साथ आते हैं। Realme के यह बड्स  40 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है, ईयरबड्स ANC ऑफ के साथ 10 घंटे का उपयोग प्रदान करता है। यह आसान कनेक्टिविटी के लिए Google फास्ट पेयर का समर्थन करते हैं।

ये भी पढ़ेः- HAVAI Window Cooler: एसी की तरह दीवार पर फिट हो जाता है ये कूलर, कीमत बस इतनी; जानें फीचर्स