Logo
Realme Buds Air 6: रियलमी अपने नए ईयरबड Realme Buds Air 6 को भारत में जल्द ही लॉन्च करने वाली हैं। कंपनी इन बड्स को Realme Buds Air 5 के सक्सेस के तौर पर पेश करेगी। यहां हम बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं।

Realme Buds Air 6 launhed in date in india: Realme 22 मई को भारत में GT 6T स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। इसी कड़ी में कंपनी ने अब पुष्टि की हैं कि वह लॉन्च इवेंट में नए स्मार्टफोन के साथ Realme Buds Air 6 ईयरबड्स को भी लॉन्च करेगी। कंपनी का कहना हैं कि ये ईयरबड अपने सेगमेंट में हाई-रेज ऑडियो फीचर वाला पहला ईयरबड होगा। कंपनी इन बड्स को Realme Buds Air 5 के सक्सेस के तौर पर लॉन्च करेगा। यहां हम इन बड्स की लॉन्चिंग से पहले आपको स्पसेफिकेशन के साथ-साथ कीमत भी बता रहे हैं। 

Realme Buds Air 6 में ये होंगे खास फीचर्स 
रियलमी इन बड्स को इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च कर चुकी हैं। इसलिए उम्मीद हैं कि कंपनी इन बड्स को भारत में समान स्पेसिफिकेशन और फीर्चस के साथ पेश करेगी। इन बड्स में 12.4 मिमी टाइटेनियम-प्लेटेड डायनेमिक ड्राइवर होंगे। हम इन बड्स में LHDC 5.0 और Hi-Res ऑडियो सपोर्ट के साथ 50 डेसिबल एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) की उम्मीद कर सकते हैं। मोबाइल गेमर्स के लिए, TWS में एक समर्पित गेमिंग मोड की सुविधा हो सकती है जो लेटेंसी को 55ms तक कम कर देता है। इसके अलावा इन बड्स में डुअल कनेक्टिवी भी मिलने की उम्मीद है।  

ये भी पढ़ेः- Redmi K70 Ultra की जल्द होगी धमाकेदार एंट्री; तगड़े प्रोसेसर के साथ मिलेगी 24GB रैम और 120W चार्जिंग

चीनी मॉडल की तरह, हम चार्जिंग केस के साथ 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ-साथ 7 मिनट के क्विक चार्ज टाइम के साथ 7 घंटे के प्लेबैक की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा बड्स में IP55 फीचर के साथ वॉटर और डस्ट रेजिसटेंस सुविधा मिल सकती हैं। साथ ही ब्लूटूथ 5.3 और टच कंट्रोल जैसे खास फीचर्स भी मिल सकते हैं। आपको बता दें, कंपनी ने Realme Buds Air 5 को अगस्त 2023 में लॉन्च किया था, जिनकी कीमत 3,699 रुपए थी। इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी इसके अपडेटेड वर्जन को भी लगभग इसी कीमत पर लॉन्च कर सकती हैं।  

ये भी पढ़ेः- Huawei vision Smart screen4 4K TV लॉन्च: AI फीचर के साथ मिलेगा HMD कैमरा, जानें कीमत 


 

5379487