Logo
Realme Buds Air 6 Sale Starts: हील में लॉन्च हुए रियलमी बड्स एयर 6 TWS ईयरबड्स 27 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गए हैं। ये ईयरबड्स दमदार फीचर्स के साथ आते हैं। आइए इसकी कीमत और खासियतों के बारे में जानते हैं।

Realme Buds Air 6 Sale Starts: रियलमी ने इस महीने की शुरुआत में भारत में पावरफुल Realme GT 6T स्मार्टफोन के साथ Realme बड्स एयर 6 TWS ईयरबड्स को लॉन्च किया था। अब, आज यानी 27 मई, 2024 से ये ईयरबड अमेजन और ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट जैसे ऑनलाइन रिटेल स्टोर्स के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गए हैं।

Realme Buds Air 6: कीमत, ऑफर्स और उपलब्धता
रियलमी बड्स एयर 6 की रिटेल कीमत 3,299 रुपए है, हालांकि, यह ब्रांड के विशेष लॉन्च ऑफर के साथ 27 मई से 29 मई तक 2,999 रुपए में उपलब्ध है। ईयरबड्स फ्लेम सिल्वर और फॉरेस्ट ग्रीन कलर ऑप्शन में आते हैं।

Realme Buds Air 6 की खासियत
रियलमी बड्स एयर 6 का डिजाइन पुराने मॉडल के समान है, जिसमें एक स्टेम और स्लाइटली एंगल वाले ईयरबड हैं जिनमें सिलिकॉन ईयर टिप्स शामिल हैं। ये वाटर रेजिस्टेंस IP55 रेटेड हैं और विभिन्न कार्यों के लिए स्मार्ट टच कंट्रोल को सपोर्ट करते हैं।

ऑडियो के लिए, Realme बड्स एयर 6 में 12.4mm ड्राइवर और क्लियर बास के लिए डायनामिक बास बूस्ट फीचर है। ये हाई-रेस वायरलेस ऑडियो रेटेड हैं और LHDC 5.0 ऑडियो डिकोडिंग को सपोर्ट करते हैं, जो स्ट्रीमिंग के दौरान साउंड की क्वालिटी बनाए रखने में मदद करता है।

ईयरबड्स में 50dB एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन और स्मार्ट एडेप्टिव नॉइज कैंसिलेशन है जो पर्यावरण के आधार पर समायोजित होता है। स्पष्ट कॉल क्वालिटी के लिए प्रत्येक ईयरबड में तीन माइक्रोफोन होते हैं। इसमें 55ms लो लेटेंसी मोड भी है।

इस इयरबड्स की सबसे बड़ी खासियतों में से एक इसकी बैटरी लाइफ है। कंपनी दावा करती है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। ईयरबड्स ANC ऑफ के साथ 10 घंटे का यूज टाइम प्रदान करता है। आसान कनेक्टिविटी के लिए ये ईयरबड्स Google फास्ट पेयर सपोर्ट के साथ आते हैं।

5379487