Logo
Realme Buds N1 Launch: रियलमी ने भारत में Realme Narzo 70 Turbo 5G स्मार्टफोन के साथ TWS ईयरबड्स Buds N1 को भी लॉन्च किया। ये ईयरबड्स दमदार फीचर्स के साथ आते हैं।

Realme Buds N1 Launch: रियलमी ने सोमवार, 9 सितंबर को भारत में Realme Narzo 70 Turbo 5G स्मार्टफोन के साथ TWS ईयरबड्स Buds N1 को भी लॉन्च किया। हम पहले ही नए रियलमी नार्जो स्मार्टफोन को कवर कर चुके हैं। यहां हम Realme Buds N1 के फीचर्स और कीमत के बारे में जानेंगे।

Realme Buds N1 Launch: डिजाइन और फीचर्स
रियलमी Buds N1 का एर्गोनोमिक डिजाइन कानों में आसानी से फिट होता है। प्रत्येक ईयरबड का वजन मात्र 4.2 ग्राम है, जो उन्हें बेहद हल्का और पहनने में आरामदायक बनाता है।

फीचर्स की बात करें, तो ईयरबड्स में 12.4mm डायनामिक बास ड्राइवर, टाइटेनियम डायफ्राम, N52 मैग्नेट्स, और HTW वायर कॉइल का उपयोग किया गया है। ये फीचर्स आपको बेहतरीन बास और 360° स्पैटियल ऑडियो इफेक्ट के साथ दमदार ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं। इसके अलावा, डायनामिक साउंड इफेक्ट्स से म्यूजिक अनुभव और भी बेहतरीन हो जाता है।

यह भी पढ़ें: Realme Narzo 70 Turbo 5G फोन 12GB रैम, 120Hz डिस्प्ले, 50MP कैमरे के साथ लॉन्च, जानिए कीमत

Realme Buds N1 में 46dB तक का हाइब्रिड नॉइज कैंसलेशन फीचर है, जो छह माइक्रोफोन्स के जरिए काम करता है। यह तकनीक बाहरी शोर को कम करके आपको स्पष्ट और बिना रुकावट के कॉल और म्यूजिक का अनुभव देती है। आप Realme Link ऐप के माध्यम से नॉइस कैंसलेशन की तीव्रता को अपनी आवश्यकता के अनुसार एडजस्ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: मोटोरोला के नए Edge 50 Neo फोन की लॉन्चिंग से पहले सामने आए फीचर्स, मिलेगा 50MP कैमरा

40 घंटे तक चलेगी बैटरी
कंपनी दावा करती है कि ये ईयरबड्स कुल 40 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करने में सक्षम है, जिसमें चार्जिंग केस भी शामिल है। अगर आप ANC (एक्टिव नॉइज कैंसलेशन) ऑन रखते हैं, तो प्रति चार्ज 6 घंटे का प्लेबैक और केस के साथ कुल 26 घंटे का प्लेबैक मिलेगा। जबकि, ANC ऑफ करने पर, प्रति चार्ज 9 घंटे और केस के साथ कुल 40 घंटे का प्लेबैक मिलता है। इतना ही नहीं सिर्फ 10 मिनट की फास्ट चार्जिंग से आप 5 घंटे तक का प्लेबैक प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio, Airtel की हेकड़ी निकालने आया BSNL Live TV App, Google Play Store से होगा डाउनलोड, जानें खासियत

अन्य खासियतों में, Realme Buds N1 में ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी, AI डीप कॉल नॉइस रिडक्शन,स्मार्ट डुअल-डिवाइस कनेक्शन, गेमिंग  के लिए 45ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड, टच कंट्रोल्स और डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस केलिए IP55 रटिंग भी मिलती है।

यह भी पढ़ें: Infinix XPad की लॉन्च डेट कन्फर्म, स्पेक्स भी आए सामने, मिलेगी 7,000mAh बैटरी

Realme Buds N1 Launch: कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने Buds N1 की मूल कीमत ₹2,499 ऱखी है, लेकिन सीमित समय के लिए यह ₹1,999 में उपलब्ध है, जिसमें ₹300 का इंस्टेंट डिस्काउंट और अतिरिक्त ₹200 का कूपन शामिल है। पहली सेल 13 सितंबर को दोपहर 12 बजे से realme.com, realme Store ऐप, और Amazon.in पर शुरू होगी। इच्छुक ग्राहक इसे एक मात्र एनर्जाइजिंग ग्रीन कलर में खरीद सकेंगे।

5379487