Logo
Realme Buds T01: रियलमी ने अपने नवीनतम TWS ईयरबड्स Realme Buds T01 को लॉन्च कर दिया है। ये बड्स Google Fast Pair और 28 घंटे तक की बैटरी देते है।

Realme Buds T01 launched: रियलमी ने भारत में अपने नवीनतम TWS इयरफ़ोन Realme Buds T01 को लॉन्च कर दिया है। ब्रांड ने इन बड्स को 1,500 रुपए से कम कीमत पर पेश किया है। बजट फ्रेंडली कीमत पर आने वाले इन इयरफ़ोन में बढ़िया स्पेसिफिकेशन और फ़ीचर हैं। बता दें, कंपनी ने पिछले महीने Buds T310 को लॉन्च किया था। यहां हम इन लेटेस्ट बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

Realme Buds T01 में क्या हैं खास? 
Realme Buds T01 में स्टेम और मैट फ़िनिश के साथ AirPods जैसा डिज़ाइन है। ये IPX4-रेटेड वाटर-रेज़िस्टेंट हैं। ईयरबड्स हल्के वज़न के हैं और आरामदायक फ़िट देते हैं। ऑडियो डिवाइस में म्यूज़िक प्लेबैक, और इंटेलिजेंट टच कंट्रोल की सुविधा दी गई हैं।

ये भी पढ़ेः- सैमसंग ने AI-पावर्ड 10 नई वॉशिंग मशीन की लॉन्च: एडवांस फीचर के साथ 70% तक बिजली की होगी बचत; देखें कीमत 

ऑडियो के मामले में, Realme Buds T01 क्रिस्टल क्लियर साउंड और रिच बास देने के लिए 13mm डायनामिक बास ड्राइवर यूनिट और PET डायाफ्राम से लैस है। TWS इयरफ़ोन AI एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन के साथ आते हैं जो कॉल पर क्लियर क्वालिटी के लिए भीड़-भाड़ वाले माहौल में बैकग्राउंड नॉइज़ को म्यूट करता है। Realme Link ऐप में 'वॉल्यूम एन्हांसर' के साथ, उपयोगकर्ता तुरंत वॉल्यूम की तीव्रता को 97dB से 102 dB तक बढ़ा सकते हैं। इसमें 88ms लो लेटेंसी मोड है।

ये भी पढ़ेः- 12GB रैम, OLED AI डिस्प्ले वाले हेवी गेमिंग 5G फोन लॉन्च; देखें कीमत 

Realme Buds T01 के प्रत्येक ईयरबड में 40mAh की सेल है जो 7 घंटे तक इस्तेमाल करने का दावा करती है। 400mAh स्टोरेज केस के साथ बैटरी लाइफ़ 28 घंटे तक बढ़ जाती है। 10 मिनट का चार्ज 120 घंटे का प्लेबैक प्रदान करता है। ऑडियो डिवाइस ब्लूटूथ 5.4 के साथ आता है और तेज़ और तुरंत कनेक्शन के लिए Google Fast Pair को सपोर्ट करता है।

Realme Buds T01 की कीमत 
Realme Buds T01 की कीमत 1,299 रुपये है और इसे ब्लैक और व्हाइट कलर में पेश किया गया है। इन्हें यूजर्स फ्लिपकार्ट और ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

5379487