Logo
Realme Buds Wireless 3 Neo: रियलमी ने भारत में Buds Wireless 3 Neo नेकबैंड को लॉन्च किया है, जिसे Google फास्ट के साथ पेयर किया गया है। इसकी 32 घंटे की बैटरी लाइफ और कीमत बेहद कम है।

Realme Buds Wireless 3 Neo: रियलमी ने भारत में एक नए ब्लूटूथ नेकबैंड वायरलेस ईयरफोन को लॉन्च किया है, जिसका नाम रियलमी बड्स वायरलेस 3 नियो है। लेटेस्ट वायरलेस नेकबैंड को बड्स वायरलेस 2 नियो (Realme Buds Wireless 3 Neo) के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च किया गया है। यह बड्स वायरलेस 3 का एक टोन्ड-डाउन वर्जन भी है जो ANC और बड़ी बैटरी लाइफ से लैस है। आइए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Realme Buds Wireless 3 Neo के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
रियलमी बड्स वायरलेस 3 नियो IP55 रेटेड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस है। ईयरबड्स में रिच बास के लिए 13.4mm डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर है। साथ ही शोर भरे माहौल में भी कॉल पर स्पष्ट वायस के लिए एआई एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन (ENC) है। इस नेकबैंड में 45ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड की भी सुविधा उपलब्ध है।

यह भी पढ़ेंः ₹600 से भी कम में खरीदें 50 घंटे नॉन-स्टॉप चलने वाले Earbuds, फ्लिपकार्ट पर मची लूट

इसके अलावा, यह नेकबैंड ब्लूटूथ 5.4 और गूगल फास्ट पेयर को सपोर्ट करता है। खास बात ये है कि आप इस नेकबैंड को एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। साथ ही इस ब्लूटूथ नेकबैंड इयरफोन की बैटरी लाइफ को लेकर कंपनी दावा करती है यह एक बार चार्ज होने के बाद 32 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करने में सक्षम है।

Realme Buds Wireless 3 Neo की कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने इस वायरलेस नेकबैंड की कीमत मात्र 1,299 रुपए रखी है। यह 22 मई को दोपहर 2:30 बजे से ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट, अमेजन और फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। रियलमी बड्स वायरलेस 3 नियो को ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

5379487