Logo
Realme GT 6 price leaked: पिछले कई दिनों से चर्चा में रहने के बाद आखिरकार अब Realme GT 6 स्मार्टफोन की कीमत से पर्दा उठ गया है। एक टिपस्टर ने फोन के कुछ कैमरा सैंपल शेयर किए और बताया कि यह भारत में 40 हजार से कीमत वाले ब्रैकेट में आ सकता है।

Realme GT 6 price leaked: रियलमी भारत मे अपनी GT सीरीज में विस्तार करते हुए एक नए फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसका नाम Realme GT 6 होगा। यह फोन भारत समेत अन्य देशों में जल्द ही दस्तक देगा। उम्मीद हैं कि कंपनी इस फोन को Realme GT Neo 6 के रीब्रांडेड वर्ज़न के तौर पर पेश कर सकती है। आपको बता दे, रियलमी Realme GT 6 को इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च कर चुकी हैं। अब कंपनी इस डिवाइस को भारत में लाने की तैयारी में है।

फोन के भारत में लॉन्चिंग से पहले कीमत लीक हो गई है। हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर टीजर सामने आया है। इस टीजर से हिंट मिला है कि कंपनी डिवाइस  को 20 जून को भारत में लॉन्च कर सकती हैं। इसी कड़ी में अब एक पॉपुलर टिप्स्टर ने फोन की कीमत से पर्दा उठा दिया है। आइए एक नजर इस अपकमिंग फोन की सामने आई डिटेल पर डाल लेते हैं। 

Realme GT 6 की इतनी हो सकती हैं कीमत 
टिप्स्टर योगेश बरार के मुताबिक कंपनी इस अपकमिंग फोन को भारत में लगभग 40 हजार रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकती हैं। इसके अलावा फोन में कैमरा सैंपल वनप्लस 12R से भी की हो सकती हैं।  हालांकि Realme ने ऑफिशियल तौर पर Realme GT 6 स्मार्टफोन की कीमत या किसी अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है। 

Realme GT 6 के स्पेसिफिकेशन
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Realme GT Neo 6 में 6.78 इंच का फुल एचडी+ LTPO AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 6,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। कहा जा रहा है कि फोन स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे ग्राफिक्स कार्यों के लिए एड्रेनो 735 ग्राफिक्स प्रोसेसर के साथ जोड़ा गया है। GT 6 Neo Realme UI 5.0 पर चलता है, जो Android 14 पर आधारित है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो Realme GT Neo 6 में डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें OIS के साथ 50MP Sony IMX882 प्राइमरी सेंसर और 8MP Sony IMX355 अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर भी है। GT 6 Neo में 5,500 mAh की बैटरी है जो 120W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

ये भी पढे़- AnTuTu Top 10: मई महीने में Vivo X100s रहा नंबर-1; परफॉर्मेंस की दम पर आईक्यू-रेड मैजिक को छोड़ा पीछा

5379487