Realme GT 7 Pro Launch Date: रियलमी अपने नए GT 7 Pro स्मार्टफोन को 4 नवंबर को चीन में लॉन्च करने वाला है। इस फोन की भारतीय बाजार में नवंबर के मध्य तक दसतक देने की उम्मीद है। भारत में लॉन्च के साथ ही यह देश का पहला ऐसा स्मार्टफोन बन जाएगा, जो अबतक के सबसे पावरफुल Snapdragon 8 Elite प्रोसेसर से लैस होगा। अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो थोड़ा इंतजार कर लीजिए। क्योंकि, मार्केट में बड़ा ही धमाल मचने वाला है।

Realme GT 7 Pro Launch Date
रियलमी GT 7 Pro की लॉन्चिंग चीन में 4 नवंबर को होगी। इसके अलावा, यह फोन नवंबर के मध्य में भारत में भी लॉन्च होगा। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि कंपनी यूरोप और दक्षिण पूर्व एशियाई बाजारों में भी इस स्मार्टफोन को नवंबर के महीने में ही पेश करेगी।

Realme GT 7 Pro

Realme GT 7 Pro के क्या होंगे स्पेसिफिफिकेशन्स और फीचर्स
इस फोन में Samsung का माइक्रो-क्वाड कर्व्ड Eco Sky स्क्रीन मिलेगी, जो आंखों को सुरक्षित रखने वाली तकनीक के साथ आती है। इसमें लो-फ्रीक्वेंसी फ्लिकर-फ्री आई प्रोटेक्शन और हार्डवेयर-स्तरीय फुल-ब्राइटनेस DC डिमिंग फीचर्स भी होंगे, जो आमतौर पर महंगे फोल्डेबल फोन में देखने को मिलते हैं।

अन्य खासियतों की बात करें, तो यह स्मार्टफोन 6,500mAh की बड़ी बैटरी से लैस होगा, जिसमें 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। कैमरे के मोर्चे पर, इस फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा और 50MP का Sony IMX906 सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। इसके साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड और 50MP का 3x पेरिस्कोप कैमरा भी शामिल हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Snapdragon 8 Elite के साथ लॉन्च होने वाला पहला फोन Xiaomi 15 होगा, जानें खासियतें

यह डिवाइस Realme UI 6 पर आधारित Android 15 पर काम करेगा और इसमें अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, मेटालिक फ्रेम, और IP69 रेटेड बॉडी जैसे शानदार फीचर्स होंगे।

Realme GT 7 Pro की कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत की पुष्टि नहीं की है, लेकिन भारत के साथ-साथ अन्य बाजारों यह फोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है। जिसके बाद इसकी कीमत से पर्दा उठ जाएगा। साथ ही यह भारतीय बाजार में Snapdragon 8 Elite प्रोसेसर के साथ सबसे पहले लॉन्च होने वाला फोन बन जाएगा।