Logo
Realme GT 7 Pro Launched Soon: Realme GT 7 Pro स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग की आधिकारिक पुष्टि हो गई है। यह देश का पहला Snapdragon 8 Elite  प्रोसेसर से लैस फोन होगा।

Realme GT 7 Pro Launched Soon: Realme GT 7 Pro स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग की आधिकारिक पुष्टि हो गई है। यह देश का पहला Snapdragon 8 Elite  प्रोसेसर से लैस फोन होगा। Xiaomi, OnePlus और OPPO जैसे और भी ब्रांड इस चिपसेट के साथ फोन लॉन्च करेंगे, लेकिन Realme भारत में पहला डिवाइस लाकर सबसे आगे है। Realme GT 7 Pro के बारे में यह भी दावा किया गया है कि इसमें इंडस्ट्री का सबसे ज़्यादा AnTuTu बेंचमार्क स्कोर 3 मिलियन से ज़्यादा है। 
है।

चीन में रिलीज़ होने के ठीक बाद, Realme ने पुष्टि की है कि GT 7 Pro नवंबर में वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगा। यह फोन भारत, यूरोप (इटली और स्पेन) और दक्षिण पूर्व एशिया (मलेशिया और थाईलैंड) जैसे प्रमुख क्षेत्रों सहित 10 से अधिक बाजारों में एक साथ उपलब्ध होगा। 

Realme GT 7 Pro की लॉन्चिंग डेट 
Realme GT 7 Pro नवंबर में भारत में लॉन्च होगा। लॉन्च की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन जल्द ही इसे आधिकारिक रूप से घोषित किए जाने की उम्मीद है। स्मार्टफोन इस महीने चीन में लॉन्च होने वाला है। इसमें पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस होने की भी पुष्टि की गई है और यह एक नए डिज़ाइन वाले कैमरा आइलैंड के साथ आ सकता है।

ये भी पढ़ेः- Redmi A4 5G जल्द होगा लॉन्च: मात्र ₹8,499 में मिलेगा 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी; जानें खूबियां  

Realme GT 7 Pro भारत में लॉन्च होने से कुछ समय पहले ही हमने Geekbench पर फोन को Snapdragon 8 Elite पर चलते हुए देखा था। Geekbench लिस्टिंग से Realme GT 7 Pro के लिए Android 15 और 16GB RAM की भी पुष्टि होती है।

Realme GT 7 Pro: क्या उम्मीद करें?
Realme GT 7 Pro को हाल ही में अनबॉक्स किया गया था, जिससे पता चलता है कि इसमें वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP68/69 रेटिंग होगी। इसमें Realme फ़ोन पर अब तक की सबसे बड़ी बैटरी होने की भी संभावना है, जो 6,500mAh की बैटरी हो सकती है। स्मार्टफोन 120W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आ सकता है।

नए Realme फ्लैगशिप में पीछे की तरफ़ 50MP Sony IMX906 प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 50MP Sony IMX882 टेलीफ़ोटो लेंस होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम का अल्ट्रासोनिक फ़िंगरप्रिंट सेंसर होने की भी अफवाह है। वहीं कीमत को लेकर लीकर्स का कहना है कि फोन की कीमत 54,990 रुपये के करीब होगी। 


 

5379487