Realme Narzo 70 Turbo Launch Date In India: रियलमी ने आधिकारिक तौर पर अपने नए Narzo 70 Turbo स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी। कंपनी ने एक टीजर इमेज जारी करते हुए कहा कि Realme Narzo 70 Turbo को भारत में 9 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। आइए अबतक सामने आए सभी विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Realme Narzo 70 Turbo भारत में इस दिन होगा लॉन्च
रियलमी नार्जो इंडिया (@realmenarzoIN) ने एक्स पर Narzo 70 Turbo का एक टीजर इमेज जारी किया। इमेज को पोस्ट करते हुए  एक टीजर इमेज जारी करते हुए लिखा, ''स्पीडस्टर के लिए रास्ता साफ करें! #realmeNARZO70Turbo5G लगभग आ गया है, जो सबसे फास्ट चिपसेट, MediaTek Dimensity 7300 Energy 5G द्वारा संचालित है!''

कंपनी का दावा है कि यह चिपसेट अपने सेगमेंट में सबसे फास्ट है, जिसने 750,000 AnTuTu स्कोर हासिल किए हैं। यह संकेत देता है कि गेमिंग और फास्ट परफॉर्मेंस वाले फोन की तलाश कर रहे ग्राहकों के लिए यह एक जबरदस्त विकल्प साबित होने वाला है। कंपनी ने इस बात की भी पुष्टि की है कि Realme  Narzo 70 Turbo अमेजन के जरिए उपलब्ध होगा।

फोन का डिजाइन
Realme  Narzo 70 Turbo का डिजाइन भी काफी आकर्षक है, जिसमें मोटरस्पोर्ट्स से प्रेरित लुक दिया गया है। इसके पिछले हिस्से में एक प्रमुख पीली वर्टिकल स्ट्राइप है जो कैमरा मॉड्यूल के साथ सेंटर में स्थित है। कैमरा मॉड्यूल सक्वायर शेप में है, जिसके किनारे थोड़े उठे हुए हैं।

Nothing Phone 2a vs iQOO Z9 5G: ₹20,000 से ₹25,000 की रेंज में दो पावरफुल फोन, जानें आपके लिए कौन बेस्ट

फोन के सामने की ओर एक फ्लैट डिस्प्ले है जिसमें बहुत ही पतले बेजल्स हैं। डिस्प्ले के टॉप पर सेंटर में पंच-होल कटआउट है, जिसमें फ्रंट कैमरा हो सकता है। पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दाईं ओर स्थित हैं, जबकि स्पीकर ग्रिल और 3.5mm हेडफोन जैक फोन के टॉप पर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Realme का P2 Pro 5G फोन के स्पेक्स और कलर्स ऑप्शन का खुलासा, जल्द हो सकता है लॉन्च

संभावित वेरिएंट और कैमरा सेटअप
हालांकि, अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक Narzo 70 Turbo 5G चार मेमोरी वेरिएंट्स: 6/128GB, 8/128GB, 8/256GB, और 12/256GB में उपलब्ध हो सकता है।

कैमरे की बात करें तो फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर हो सकता है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (EIS) की सुविधा हो सकती है। इसके अलावा, फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा होने की उम्मीद है। यह डिवाइस पर्पल, येलो, और ग्रीन कलर्स ऑप्शन में आ सकता है।