Logo
Realme Narzo N61 launched soon: रियलमी अपने नए फोन Narzo N61 को 29 जुलाई को लॉन्च करने केलिए तैयार है। ये फोन रेनवाटर स्मार्ट टच फीचर से लैस है।

Realme Narzo N61 launched soon: रियलमी कथित तौर पर अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme Narzo N61 पर काम कर रहा है। इस हैंडसेट की लॉन्चिंग से पहले  समय-समय पर कई सारे स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं। इसी कड़ी में अब कंपनी ने इस हैंडसेट की लॉन्चिंग डेट से पर्दा उठा दिया है। यह ब्रांड का एक नवीनतम बजट सेगमेंट वाला फोन है, जो अगले हफ्ते लॉन्च होने वाला है। चलिए लॉन्चिंग से पहले इस अपकमिंग डिवाइस के लीक अपडेट्स के बारें में डिटेल से जानते हैं। 

Realme Narzo N61 भारत में दिन देगा दस्तक 
कंपनी ने घोषणा की कि Narzo N61 को भारत में 29 जुलाई 2024 को दोपहर में लॉन्च किया जाएगा। Realme ने इस फ़ोन के स्पेक्स और फीचर्स जैसे बारीक विवरण का खुलासा नहीं किया। हालाँकि, ब्रांड ने टीज़र साझा किए हैं जो हमें इसके डिज़ाइन की झलक दिखाते हैं। रियर में एक डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें 32-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। Narzo N61 में पानी और धूल से सुरक्षा के लिए IP54 रेटिंग भी है।

Realme रेनवाटर स्मार्ट टच फ़ीचर भी ला रहा है, जो आपको गीले हाथों से भी हैंडसेट का उपयोग करने देता है। इसके प्रोटेक्शन में इज़ाफा करते हुए, N61 में TUV रीनलैंड हाई रिलायबिलिटी सर्टिफिकेशन के साथ आर्मरशेल प्रोटेक्शन है। पिछले महीने ही, Realme ने Narzo N63 को वीगन लेदर बैक और किफायती 7,999 INR कीमत के साथ लॉन्च किया था। इसलिए संभावना है कि Narzo N61 की कीमत भी लगभग 10,000 INR से कम होगी।

Narzo N63 के स्पेसिफिकेशन 
Narzo N63 में 6.74-इंच का IPS LCD पैनल है जो HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट देता है। यह UNISOC T612 SoC से लैस है, जिसे 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इस डिवाइस में 5,000mAh की बड़ी बैटरी है, जो 45W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ये भी पढ़ेः- लड़कियों को दीवाना बनाने शाओमी ला रहा पांडा डिजाइन वाला Xiaomi 14 Civi फोन, लुक देखते ही हार बैठोगे दिल; देखें फीचर 

यह बॉक्स से बाहर Android 14 OS पर चलता है। ऑप्टिक्स के लिए, आपको पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और डेप्थ सेंसर मिलता है, जबकि फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि Narzo N61 में तुलनीय हार्डवेयर होगा।

ये भी पढ़े-ः Thomson Neo laptop Series: थॉमसन लाया इंटेल सीपीयू और 11 होम ओएस से लैस धांसू लैपटॉप; जानें कीमत-फीचर 

5379487