realme Techlife Studio H1 headphone: रियलमी ने पुष्टि की है कि वह 15 अक्टूबर को भारत में अपने नए रियलमी टेकलाइफ स्टूडियो H1 हेडफोन को लॉन्च करेगा। इसी दिन कंपनी रियलमी P1 स्पीड 5G स्मार्टफोन को भी पेश करेगी। आइए realme Techlife Studio H1 की खासियतों के बारे में जानते हैं।

शानदार बेस और जबरदस्त ऑडियो
रियलमी टेकलाइफ स्टूडियो H1 में 40mm मेगा डायनामिक बेस ड्राइवर दिया गया है, जो दमदार और जबरदस्त बेस का अनुभव प्रदान करेगा। इसके साथ ही, इसमें एलडीएसी ऑडियो कोडेक टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है, जो हाई-रेज सर्टिफिकेशन के साथ हाई क्वालिटी वाली ऑडियो का अनुभव देगा।

43dB हाइब्रिड नॉइस कैंसलेशन
इस हेडफोन में 43dB हाइब्रिड नॉइस कैंसलेशन भी है, जो बाहरी शोर को कम कर के क्लिन ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। यह फीचर खास तौर पर उन लोगों के लिए है जो शांति में म्यूजिक का आनंद लेना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: Infinix Hot 50 Pro 4G फोन जल्द हो सकता है लॉन्च, डिजाइन और फीचर्स लीक

realme Techlife Studio H1 headphone: उपपब्धता और कीमत
रियलमी टेकलाइफ स्टूडियो H1 लॉन्च के बाद अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट, और अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स के साथ-साथ ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा। इसके अलावा, इसे रियलमी इंडिया की ऑनलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकेगा। लॉन्च के बाद इसके अन्य फीचर्स के बारे में जानकारी मिलेगी। realme Techlife Studio H1 की कीमत 5,000 रुपए रहने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: Lava Agni 3 5G की भारत में सेल शुरू, 2000 रुपए की छूट के साथ जल्द करें ऑर्डर

Realme P1 Speed ​​5G Smartphone
रियलमी अपने नए P1 Speed ​​5G स्मार्टफोन को भी भारत में 15 अक्टूबर को लॉन्च करेगा। यह डिवाइस शानदार फीचर्स से लैस होगा और इसे बजट रेंज में पेश किए जाने की संभावना है। Realme P1 Speed ​​5G के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए क्लिक करें।