Logo
Realme Watch S2 Launch: रियलमी ने मंगलवार, 30 जुलाई को Realme 13 Pro Series के साथ Watch S2 को भी लॉन्च किया। यह स्मार्टवॉच AI फीचर्स और 1.43-इंच स्क्रीन के साथ आती है। यहां जानिए कीमत और खासियत...

Realme Watch S2 Launch: रियलमी ने मंगलवार, 30 जुलाई को भारत में अपने कई नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए। इसमें Realme 13 Pro Series के स्मार्टफोन और Buds T310 TWS के साथ Realme Watch S2 शामिल है। यहां हम Realme Watch S2 को कवर कर रहे हैं, जो AI फीचर है और यह नेटिव स्टोरेज के साथ आती है। तो आइए जानते हैं...

Realme Watch S2 Launch: कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने इस स्मार्टवॉच के ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन की कीमत 4,999 रुपए रखी है। जबकि ग्रे स्टेनलेस स्टील स्ट्रैप की कीमत 5,299 रुपए है। Realme Watch S2 5 अगस्त से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Realme Watch S2 Features
रियलमी Watch S2 में स्टेनलेस स्टील टेक्सचर्ड बॉडी के साथ एक गोलाकार डायल है, जो 5 मीटर तक IP68 रेटेड वाटर-रेसिस्टेंट के साथ आता है। दाईं ओर एक रोटेटिंग क्राउन और एक फिजिकल बटन है। इसमें 1.43-इंच का AMOLED स्क्रीन है जिसका रेजोल्यूशन 466 x 466 पिक्सल और पीक ब्राइटनेस 600 निट्स है। इसमें एक स्मार्टवॉच फेस इंजन है जो AI टेक्स्ट-टू-इमेज तकनीक का उपयोग करके पर्सनलाइज्ड वॉच फेस बनाता है।

फोन से कनेक्ट किए बिना ले सकेंगे म्यूजिक का आनंद
इस स्मार्टवॉच की एक और बड़ी खासियत ये है कि आप स्मार्टफोन से कनेक्ट किए बिना म्यूजिक प्लेबैक का आनंद ले सकते हैं, जिसके कंपनी ने इसमें 4GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दे रही है। यह डुअल-मोड ब्लूटूथ चिप, बिल्ट-इन स्पीकर और क्रिस्टल-क्लियर कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन से लैस है।

AI फीचर्स से भी लैस है स्मार्टवॉच
Realme Watch S2 में सुपर AI इंजन और AI पर्सनल असिस्टेंट है जो ChatGPT 3.5 द्वारा संचालित है। आप Realme Link App के जरिए वॉयस कमांड और टेक्स्ट-आधारित क्वेरी दे सकते हैं।

हेल्थ और फिटनेस का ख्याल रखने के लिए Realme Watch S2 में हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप और महिलाओं के लिए मासिक धर्म चक्र ट्रैकर जैसे फीचर्स हैं। इतना ही नहीं रियलमी के इस स्मार्टवॉच में आपको ऑटोमैटिक रिकग्निशन के साथ 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिलता है। वॉच में सेडेंटरी और हाइड्रेशन रिमाइंडर भी है।

20 दिनों तक चलेगी बैटरी
डिवाइस में कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, इवेंट रिमाइंडर, मौसम अपडेट सहित अन्य कई फीचर्स हैं, जो यूजर्स अनुभव को बढ़ाते हैं। Watch S2 में 380mAh की बैटरी है जिसे लेकर दावा किया गया है कि यह एक बार चार्ज होने के बाद 20 दिनों तक बैकअप प्रदान करने में सक्षम है।

5379487