Red Magic 10 Pro Launched Soon: रेडमैजिक एक नया गेमिंग स्मार्टफोन को लाने की तैयारी कर रहा है। हाल ही में NX789J मॉडल नंबर वाले एक आगामी Nubia फोन को चीन में MIIT सर्टिफिकेशन से मंजूरी मिली है। बता दें, कि पिछले साल के Red Magic 9 Pro का मॉडल नंबर NX769J था। इसलिए, ऐसा प्रतीत होता है कि NX789J ही Red Magic 10 Pro हो सकता है। यहां हम इस अपकमिंग डिवाइस के एक्सपेक्टेड फीचर्स के बारें में बता रहे हैं। आइए जानें... 

Red Magic 10 Pro: क्या उम्मीद करें?
Red Magic 10 Pro के MIIT प्रमाणन ने इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ खास खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, यह संकेत देता है कि इसे जल्द ही चीन में लॉन्च किया जाएगा। सबसे अधिक संभावना है कि यह अगले महीने (नवंबर) की शुरुआत में चीन में आधिकारिक हो सकता है।

आगामी Xiaomi 15 सीरीज़, OnePlus 13, Honor Magic 7 सीरीज़, iQOO 13 और Realme GT 7 Pro सभी में Snapdragon 8 Elite चिपसेट होने की उम्मीद है। हालांकि, Red Magic 10 Pro पूरी तरह से गेमिंग पर केंद्रित स्मार्टफोन होगा, जो कि उक्त चिपसेट द्वारा संचालित होगा।

ये भी पढ़ेः- Dell XPS 13 लॉन्च: OLED डिस्प्ले के साथ मिलेंगे AI फीचर्स; देखें कीमत

रिपोर्ट के अनुसार, Red Magic 10 Pro में एक स्वतंत्र गेमिंग चिप, एक इन्टीग्रेटेड एक्टिव कूलिंग सिस्टम और समर्पित गेमिंग बटन होने की उम्मीद है। इसकी सबसे बड़ी खासियत बड़ी बैटरी है, जिसके बारे में अफवाह है कि यह 6500mAh से अधिक की होगी, जो संभवतः इसे Snapdragon 8 Elite वाला सबसे बड़ी बैटरी क्षमता वाला फोन बनाती है।

Red Magic 10 Pro में 1.5K रिज़ॉल्यूशन वाला OLED फुल-स्क्रीन डिस्प्ले होने की संभावना है, जो फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए नवीनतम अंडर-डिस्प्ले कैमरा तकनीक का उपयोग करता है। इन लीक हुए स्पेक्स से पता चलता है कि Red Magic 10 Pro अपने पूर्ववर्ती, Red Magic 9 Pro सीरीज़ की तुलना में एक महत्वपूर्ण सुधार होगा।

Red Magic 9 Pro के फीचर्स 
Red Magic 9 Pro में कंपनी की पाँचवीं पीढ़ी की अंडर-डिस्प्ले फुल गेमिंग स्क्रीन से लैस 6.8-इंच BOE Q9+ पैनल है, जो प्रभावशाली 93.7% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात प्राप्त करता है। डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्लेटफॉर्म, LPDDR5X रैम, UFS 4.0 स्टोरेज और 80W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,500mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा, इसमें बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए सेल्फ-डेवलप्ड रेड कोर R2 प्रो चिप और बेहतर कूलिंग के लिए नया एलॉय फैन भी दिया गया है।