Red Magic 10 Series: Red Magic कथित तौर पर अपने नेक्स्ट-जेन फ्लैगशिप गेमिंग स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। इसका नाम Red Magic 10 सीरीज होगा। उम्मीद जताई जा रही हैं कंपनी इस फोन सीरीज को इस साल के अंत तक लॉन्च कर सकती हैं। इस बीच फोन के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन सोशल मीडिया पर लीक हो गए है, जो संकेत देता है कि आने वाले डिवाइस बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ आएंगे। 

Red Magic 10 सीरीज: नेक्स्ट-जेन गेमिंग फोन
जाने-माने टिप्सटर Smart Pikachu ने Weibo (एक चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट) पर इस फोन के अपडेट्स को शेयर किया है। उन्होंने दावा किया कि नया गेमिंग स्मार्टफोन नवंबर 2024 में लॉन्च होने वाला है। हालांकि, रिलीज़ की सटीक तारीख शेयर नहीं की गई, लेकिन यह पिछले साल की Red Magic 9 सीरीज के लॉन्च के अनुरूप है।

Red Magic 10 सीरीज में संभवतः तीन मॉडल लॉन्च हो सकते हैं। इनमें Red Magic 10, Red Magic 10 Pro और Red Magic 10 Pro+ शामिल होंगे। टिप्सटर ने कहा कि नई लाइनअप डुअल-कोर क्वालकॉम Snapdragon 8 Gen 4 SoC से लैस होगी, जो कि नेक्स्ट-जेन फ्लैगशिप ग्रेड प्रोसेसर है।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि "डुअल-कोर" का क्या मतलब है। इस हाई-एंड चिप को एक मजबूत थर्मल डिसिपेशन सिस्टम द्वारा ठंडा किया जाएगा। यह एक्टिव कूलिंग टेक्नोलॉजी कैसे काम करती है यह स्पष्ट नहीं है, लेकिन इसमें अपने पूर्ववर्तियों की तरह RGB फैन हो सकता है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि स्मार्टफोन को एक बड़े बैटरी पैक के साथ टेस्ट किया जा रहा है जिसमें 6,500mAh की सेल हो सकती है। सामने की तरफ, Red Magic 10 सीरीज़ में BOE का OLED डिस्प्ले होने की अफवाह है जो 1.5K रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है।

ये भी पढ़ेः- LAVA ने लॉन्च किया सबसे सस्ता फोन: 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट साथ मिलेगा UNISOC T750 5G चिपसेट; जानें कीमत   

स्मार्ट पिकाचु ने दावा किया कि मोबाइल गेमिंग के लिए डेडीकेटेड बटन भी हैं। आपको बता दें, Red Magic के गिने-चुने गेमिंग स्मार्टफोन के पिछले स्मार्टफोन में भी मौजूद थे। यह वह सारी जानकारी थी जो सोशल मीडिया पोस्ट में टिपस्टर द्वारा साझा की गई थी। उम्मीद है कि आने वाले समय में कंपनी जल्द ही फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत का भी खुलासा कर देगी।