Red Magic Nova launched soon: पॉपुलर टेक ब्रांड रेड मैजिक ग्लोबली मार्केट में अपना नया गेमिंग टैबलेट Red Magic Nova लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हालांकि कंपनी इस डिवाइस को पहले चीन में रेड मैजिक टैबलेट प्रो के रूप में पेश कर चुका है। अब कंपनी इसे Red Magic Nova के नाम से 27 सितंबर को सुबह 8:00 बजे ग्लोबली लेवल पर बिक्री के लिए पेश करेगा। कंपनी ने टैबलेट की लॉन्च डेट घोषणा के साथ एक टीजर भी शेयर किया है, जिससे डिवाइस के मुख्य स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठ गया है। आइए इन फीचर्स और स्पेक्स पर एक नजर डाल लेते हैं। 

ये भी पढ़ेः- मात्र ₹999 में खरीदें 51 घंटे की बैटरी वाले बड्स; चेक करें डिटेल  

Red Magic Nova के स्पेक्स 
हाल ही में एक रिलीज टीज़र के अनुसार, आगामी नोवा टैबलेट फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 3 लीडिंग वर्जन प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। यह इसे इस अत्याधुनिक चिपसेट से लैस दुनिया का पहला गेमिंग टैबलेट बनाता है। फ्लैगशिप चिपसेट को LPDDR5X RAM और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा, जो गेमिंग जैसे कार्यों में प्रदर्शन को बहुत बढ़ाएगा।

टैबलेट के अन्य स्पेसिफिकेशन रेड मैजिक टैबलेट प्रो के समान होने की उम्मीद है, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि रेड मैजिक नोवा में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 10.9-इंच चौड़ा 2.8K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले होगा। फोटोग्राफी और वीडियो कॉल के लिए, टैबलेट में 50MP का रियर कैमरा और 20MP का सेल्फी शूटर होगा।

ये भी पढ़ेः-  मात्र 31 हजार में मिल रहा 128GB स्टोरेज वाला मॉडल, पूरे 39 हजार की होगी बचत 

गेमिंग सेशन के दौरान डिवाइस को ठंडा रखने के लिए, Red Magic Nova में ICE 2.0 कूलिंग सिस्टम शामिल होगा। टैबलेट में 10,100mAh की बैटरी भी होगी जो 120W चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिससे लंबे समय तक चलने वाला गेमप्ले सुनिश्चित होता है।

Red Magic Nova पर कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, ब्लूटूथ, NFC और USB टाइप-C पोर्ट शामिल हो सकते हैं। टैबलेट की कीमत प्रतिस्पर्धी होने की उम्मीद है, हालाँकि सटीक वैश्विक मूल्य निर्धारण विवरण अभी तक घोषित नहीं किया गया है।