Logo
Redmi 13C available huge discount: अमेजन सेल में रेडमी के पावरफुल फोन Redmi 13C को धांसू डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये फोन 90Hz रिफ्रेश रेट और 50MP AI Triple कैमरा के साथ आता है।

Redmi 13C available huge discount: क्या आप एक नया फोन लेने का प्लान बना रहे हैं? लेकिन बजट कम है तो चिंता करने की जरूरत नहीं। क्योंकि हम आपके लिए अमेजन इंडिया की स्पेशल डिस्काउंट डे सेल से एक शानदार फोन लेकर आए है। खास बात है कि इस फोन की कीमत 10 हजार रुपए से भी कम है, जो कई धांसू फीचर्स से लैस है। आपको बता दें, हम जिस फोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Redmi 13C है। यह फोन 50MP AI Triple कैमरा सेटअप के साथ आता है। चलिए अब फोन का ऑफर प्राइस और स्पेसिफिकेशन भी जान लेते हैं। 

Redmi 13C के स्पेसिफिकेशन 
रेडमी का यह फोन 6.74" HD+ डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 90Hz की रिफ्रेश रेट और Corning Gorilla Glass 3 Protection मिलता है। साथ ही फोन की स्क्रीन में 600nits in High Brightness mode दी गई है। बात करें फोन के प्रोसेसर की तो यह फोन High performance के लिए MediaTek G85 से लैस है, जिसमें Enhance gaming के लिए 1GHz GPU मिलता है।

वहीं पावर के लिए फोन में 5000mAh Battery की तगड़ी बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस बजट सेगमेंट फोन में शानदार कैमरा क्वाालिटी दी गई है। इसमें 50MP AI Triple camera  मिलता है, जो  Photo, Portrait, Night, Video, 50MP mode, Time-lapse, Classic film filters, Frame, HDR, Google lens और Voice Shutter जैसे खास फीचर से लैस है। इसके अलावा फोन में Fast Side fingerprint मिलता है। 

Redmi 13C की कीमत 
6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला ये फोन इस समय अमेजन पर 39 प्रतिशत की भारी छूट के साथ खरीद के लिए उपलब्ध है। फोन का ओरिजनल प्राइस 13,999 रुपए है लेकिन आप इसे डिस्काउंट के साथ केवल 8,499 रुपए में खरीद सकते हैं। इस प्रकार आप इस फोन को सीधे 5500 रुपए की धांसू छूट के साथ खरीद सकते हैं।

इतना ही आपके पास फोन को मात्र 412 रुपए की मंथली नो कोस्ट ईएमआई पर भी खरीदने का मौका मिल रहा है। यह फोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ग्रीन और व्हाइट में उपलब्ध है। 

ये भी पढ़ेः- Meta AI भारत में हुआ रोलआउट; WhatsApp, Facebook और Instagram पर फ्री मिलेगा एक्सेस, जानें खासियत

5379487