Redmi A3 Price Leaked: शाओमी (Xiaomi) भारत में एंट्री लेवल स्मार्टफोन Redmi A3 को लॉन्च की योजना पर काम कर रहा है। कंपनी इसे एक एंट्री लेवल डिवाइस के तौर पर पेश करेगी। हालांकि, ब्रांड ने अभी इस अपकमिंग डिवाइस की आधिकारिक लॉन्च डेट की खुलासा नहीं की है। इस बीच एक लीक के जरिए रेडमी ए 3 की कीमत सामने आए हैं।

Redmi A3 की कीमत आई सामने
91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि Redmi A3 के बेस वेरिएंट की कीमत 7,000 रुपए से कम होगी। जबकि, इसके टॉप मॉडल की कीमत 9,000 रुपए से कम होने की उम्मीद है।

Redmi A3 के संभावित स्पेसिफिकेशन
उम्मीद है कि डिवाइस में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और ऊपर और किनारों पर पतले बेजेल्स होंगे। यह तीन कलर ऑप्शन- ग्रीन, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में आ सकता है। फोन के पिछले हिस्से में एक राउंड कैमरा मॉड्यूल होने की उम्मीद है जिसमें दो कैमरे और एक एलईडी फ्लैश होगा।

यह भी पढ़ेंः POCO M6 Pro 5G पर ₹5000 की सीधी छूट, बैंक डिस्काउंट अलग से, जल्द करें ऑर्डर

रेडमी के इस स्मार्टफोन में 6.71 इंच की LCD डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 400 निट्स तक पीक ब्राइटनेस ऑफर करेगा। लीक हुई रिटेल पैकेजिंग इमेज 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ एक टॉप मॉडल का संकेत देते हैं।

अन्य संभावित स्पेसिफिकेशन के तौर पर, Redmi A3 में मीडियाटेक चिपसेट, AI लेंस के साथ 13MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का फ्रंट कैमरा, 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की पावरफुल बैटरी और ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 13 Go एडिशन शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः पहले ही दिन वनप्लस बड्स 3 ने दर्ज की रिकॉर्ड बिक्री, जानिए क्यों खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक

फिलहाल, Xiaomi ने इन जानकारियों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों में इसकी कीमत, उपलब्धता और स्पेसिफिकेशन की आधिकारिक जानकारी साझा कर सकती है।

यह डिवाइस रेडमी ए2 के उत्तराधिकारी के तौर पर बाजार में दस्तक देगा। Redmi A2 के बारे में विस्तार से जानने के लिए क्लिक करें।