Logo
redmi buds 5C launched in India: रेडमी ने अपने लेटेस्ट ईयरबड्स redmi buds 5C को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि इन्हें मात्र 10 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे तक उपयोग किया जा सकता है।

redmi buds 5C launched in India: चीन की कंपनी Xiaomi भारत में अपनी दसवीं वर्षगांठ मना रही है। इस अवसर पर कंपनी ने भारतीय मार्केट में कई लेटेस्ट प्रोडक्ट को लॉन्च किया है। इनमें Redmi 13 5G स्मार्टफोन और Redmi Buds 5C वायरलेस ईयरबड्स शामिल हैं। इसके अलावा Xiaomi RVC X10 रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर, Xiaomi Pocket Power Bank 10000mAh और Xiaomi Power Bank 4i 10000mAh को भी लॉन्च कर दिया है। यहां हम आपको Redmi Buds 5C की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में बता रहे हैं। 

Redmi Buds 5C का लॉन्च प्राइस 
रेडमी ने Redmi Buds 5C ईयरबड्स को तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। इनमें  एकॉस्टिक ब्लैक, सिम्फनी ब्लू और बास व्हाइट कलर शामिल है। ब्रांड ने Redmi Buds 5C को 1,999 रुपए की शुरूआती कीमत पर बाजार में पेश किया है। इन बड्स की पहली सेल 20 जुलाई 2024 को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी, जिसे आप कंपनी की ऑफिशियल साइट समेत अमेजन और फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकेंगे। चलिए अब बड्स के स्पेसिफिकेशन भी जान लेते हैं। 

Redmi Buds 5C के स्पेसिफिकेशन 
रेडमी के लेटेस्ट बड्स कई धांसू फीचर्स के साथ आते हैं। इनमें ब्रांड ने वायरलेस ईयरबड्स हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसलिंग (ANC) टेक्नोलॉजी का उपयोग किया है। बड्स में 12.4mm डायनेमिक टाइटेनियम ड्राइवर्स से लैस है, जिससे यूजर्स को पावरफुल बास और क्रिस्प हाई के साथ रिच, हाई-क्वालिटी साउंड मिलेगी। 

बड्स में क्वाड-माइक सेटअप दिया गया है। साथ ही इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस इनेबल्ड एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसलिंग (ENC) की सुविधा भी मिलती है, जो बैकग्राउंड नॉइज़ को खत्म करते हुए क्लियर वॉयस सुनिश्चित करता है। यह बड्स 12एमएम टाइटेनियम ड्राइवस के साथ आते है। 

बात करें बड्स की बैटरी लाइफ तो ये टोटल 36 घंटों का प्लेबैक टाइम सुनिश्चित करते हैं। कंपनी का दावा है कि इन बड्स को मात्र 10 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे तक उपयोग किया जा सकता है। इसके अलावा Redmi Buds 5C में वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP54 की सुविधा भी मिलती है। 


ये भी पढ़ेः- redmi 13 5G भारत में हुआ लॉन्च: 108MP कैमरा के साथ मिलेंगे कई तगड़े फीचर्स, कीमत भी मात्र ₹12,999  

5379487