Logo
रेडमी एक नया कॉम्पैक्ट सब-फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। इस फोन का नाम Redmi K80 होगा। डिवाइस में 6.3 इंच का डिस्प्ले और 6000mAh की बड़ी बैटरी होने की उम्मीद है।

Redmi New compact flagship Smartphone: रेडमी एक नया कॉम्पैक्ट सब-फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। इस फोन का नाम Redmi K80 होगा। डिवाइस में 6.3 इंच का डिस्प्ले और 6000mAh की बड़ी बैटरी होने की उम्मीद है। वीबो टिपस्टर स्मार्ट पिकाचु के अनुसार, Redmi का यह मिनी फ्लैगशिप डाइमेंशन 9400 चिप द्वारा संचालित हो सकता है और यह Redmi K80 सीरीज़ का हिस्सा हो सकता है, जैसा कि पोस्ट में हैशटैग #redmik80 द्वारा संकेत दिया गया है।

Snapdragon प्रोसेसर के साथ दे सकता है दस्तक
टिपस्टर यह भी दावा करता है कि K80 सीरीज़ में अगले साल एक वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 8 एलीट (एक्सट्रीम एडिशन या जेन 4) चिप होगी। हालांकि हम इन विवरणों की सटीकता की पुष्टि नहीं कर सकते हैं, लेकिन अगर यह सच है, तो Redmi द्वारा एक ही सीरीज़ में Snapdragon और MediaTek फ्लैगशिप SoC दोनों का उपयोग करना एक दिलचस्प विकल्प होगा।

इसके अलावा, हमारे पास Redmi के इस कॉम्पैक्ट फोन के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है। सीमित जानकारी को देखते हुए, यह कहना सही है कि यह डिवाइस डेवलपमेंट के अपने शुरुआती फेस में है।

ये भी पढ़ेः- Sale: Samsung की M सीरीज के इन तीन फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, Amazon पर मची लूट 

Xiaomi का फ़ोकस फिलहाल स्टैंडर्ड Redmi K80 सीरीज़ के लॉन्च पर है, जिसके अगले महीने कम से कम दो वेरिएंट - K80 और K80 Pro के साथ आने की उम्मीद है। अफ़वाहों का सुझाव है कि K80 Pro में Snapdragon 8 Elite होगा, जबकि K80 में Snapdragon 8 Gen 3 हो सकता है।

अगर कॉम्पैक्ट फ़ोन वास्तव में K80 लाइनअप का हिस्सा है। फ्लैगशिप प्रोसेसर और बड़ी बैटरी वाले कॉम्पैक्ट Redmi फ़ोन का विचार रोमांचक है, लेकिन Xiaomi द्वारा आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि किए जाने तक हमें फोन के फीचर्स का इंतेजार करना चाहिए। आने वाले हफ़्तों में, और भी लीक और फीचर्स सामने आ सकते हैं। हालाँकि, अभी तक इस मिनी फ्लैगशिप का अस्तित्व और स्पेसिफिकेशन अभी भी अटकलें ही हैं।

5379487