Redmi Note 13 Pro green color Variant: शाओमी (Xiaomi) भारत में रेडमी नोट 13 प्रो को नए रंग में लॉन्च करने की योजना बना रहा है। कंपनी ने इस फोन को पहली बार जनवरी 2024 में लॉन्च किया था। अब, ब्रांड इस स्मार्टफोन को एक नए ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च करने की तैयारी में है। एक लीक में नए कलर वेरिएंट की इमेज भी सामने आई है। तो आइए इसके विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Redmi Note 13 Pro green color Variant: ग्रीन कलर वेरिएंट जल्द हो सकता है लॉन्च
दरअसल, यह लीक जाने-माने टिप्सटर सुधांशु ने 91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के माध्यम से दी है। इस साल की शुरुआत में डिवाइस को तीन कलर ऑप्शनः मिडनाइट ब्लैक, आर्कटिक व्हाइट और कोरल पर्पल में लॉन्च किया गया था। अब, टिप्सटर ने दावा किया है कि कंपनी इस मॉडल को एक नए ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, इस ग्रीन कलर वेरिएंट का सटीक नाम स्पष्ट नहीं है। इमेड में यह सेज या ऑलिव ग्रीन जैसा दिखता है। रिपोर्ट में साझा की गई तस्वीरें भी ग्रीन कलर के दो अलग-अलग शेड्स का संकेत देती हैं।

Redmi Note 13 Pro के स्पेसिफिकेशन
कहा जा रहा है कि ग्रीन कलर वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन वर्तमान मॉडल के समान ही होंगे। इसका मतलब है कि इस फोन में 6.67-इंच की बड़ी AMOLED स्क्रीन होगी, जो FHD+ रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,800 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करती है। हुड के नीचे, यह स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 SoC से लैस है, जिसे 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कैमरे के मोर्चे पर, रेडमी नोट 13 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। जबकि फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है। फोन को पावर देने वाला 5,100mAh की बैटरी पैक है, जो 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अन्य खासियतों में आपको इस फोन में ऑडियो के लिए डॉल्बी एटमॉस, 3.5mm हेडफोन जैक, एक इन्फ्रारेड सेंसर और एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसी सुविधाएं हैं।

Redmi Note 13 Pro की कीमत
यह स्मार्टफोन 8GB + 128GB कॉन्फिगरेशन के लिए 24,999 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ आता है। उम्मीद है कि कंपनी ग्रीन कलर वेरिएंट को भी इसी कीमत पर लॉन्च कर सकती है।