Redmi Pad SE 8.7 4G launch soon: शओमी Redmi Pad SE 8.7 4G नाम से एक नए टैबलेट पर काम कर रहा है। जब से टैबलेट के मेन्यूफैक्चरिंग की बात सामने आई है तब से अलग-अलग लीकर्स ने टैबलेट के स्पेसिफिकेशन से लेकर कुछ अन्य डिटेल्स की जानकारी दी है। इसी सिलसिले में अब इस अपकमिंग टैबलेट की कुछ रियल इमेज सामने आई है।

इससे पता चलता है कि नया Redmi Pad SE 8.7 जल्द ही आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा। यूजर्स द्वारा काफी उत्सुकता से इस टैबलेट का इंतज़ार किया जा रहा है कि यह छोटे आकार का Pad SE 8.7 कब लॉन्च होगा। टिपस्टर का अनुमान है यदि ब्रांड इस टैबलेट को बजट सेगमेंट पेश करता है जिसे सभी यूर्जस अफोर्ड कर सकें, तो यह बिक्री के रिकॉर्ड तोड़ सकता है। चलिए अब इस टैबलेट के लेटेस्ट अपडेट के बारें विस्तार से जानते हैं। 

Redmi Pad SE 8.7 4G की लीक हुई तस्वीर
Redmi Pad SE 8.7 की रियल इमेज सामने आ चुकी है, जो डिवाइस के अधिकारिक तौर पर लॉन्च होने की पुष्टि करती हैं। इससे पहले डिवाइस को डेटाबेस में सर्टिफाइड किया गया था। अब, लीक हुई Redmi Pad SE 8.7 4G की तस्वीर हमें डिवाइस के बारे में कुछ सुराग देती है। हालांकि, यह इमेज हाई क्वालिटी की नहीं है, लेकिन हम डिवाइस को लाइव देख सकते हैं। 

हमें जो इमेज मिली है, उसमें “डिवाइस का नाम” सेक्शन में Redmi Pad SE 8.7 लिखा है। लीक हुई इमेज से यह भी पता चलता है कि Pad SE 8.7 में 64GB इंटरनल स्टोरेज होगी। बॉक्स से बाहर, टैबलेट Android 14-आधारित HyperOS के साथ उपलब्ध होगा और इंटरनल मॉडल नंबर “N85” होने का पता चला है।

ये भी पढ़े- स्कैमर्स की होगी छुट्टी! एंड्रॉयड फोन ऐप में आया Lookup बटन, एक क्लिक में बताएगा अननोन नंबर की पूरी Detail

Redmi Pad SE 8.7 4G की दो महत्वपूर्ण विशेषताएँ इसका छोटा आकार और 4G कनेक्शन को सपोर्ट करने की क्षमता है। इसके अलावा, डिवाइस में पिछले Redmi Pad SE के समान स्पेसिफिकेशन होने की उम्मीद है। लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि Xiaomi ने इसमें कुछ बदलाव किए हैं। Redmi Pad SE 8.7 4G एक किफायती टैबलेट होगा।