Logo
Redmi Smart Fire TV 4K: रेमडी अपनी लेटेस्ट टीवी Redmi Smart Fire TV 4K को भारत में 16 सितंबर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। ये टीवी  प्रीमियम मेटल डिज़ाइन और 2 स्क्रीन साइज के साथ पेश किए जाएंगे।

Redmi Smart Fire TV 4K lanuched soon: Xiaomi भारत में अपनी लेटेस्ट स्मार्ट टीवी Redmi Smart Fire TV 4K को लॉन्च करने के लिए तैयार है। ये टीवी 2 स्क्रीन साइज के साथ भारत में दस्तक देंगी। इनमें UHD रिज़ॉल्यूशन के साथ  प्रीमियम मेटल डिज़ाइन मिलेगा। यहां हम इस अपकमिंग टीवी की लॉन्च डेट, डिस्प्ले साइज, स्पीकर, साउंड और अन्य सभी फीचर्स के बारें में विस्तार से बता रहे हैं। आइए जानें... 

Redmi Smart Fire TV 4K भारत में लॉन्च डेट 
चीनी टेक दिग्गज ने पुष्टि की है कि Redmi Smart Fire TV 4K भारत में 16 सितंबर 2024 को लॉन्च होगा। यह दो स्क्रीन वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जिसमें 55-इंच और 43-इंच विकल्प शामिल हैं। तो कुल मिलाकर, Redmi Smart Fire TV लाइनअप में जल्द ही तीन वर्शन होंगे। Redmi ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर आने वाले स्मार्ट टीवी के बारे में और जानकारी भी साझा की। आइए तो इन डिटेल्स पर भी एक नजर डाल लेते हैं। 

ये भी पढ़ेः-  Infinix Zero 40 5G भारत में धमाल मचाने को तैयार, 108MP कैमरा और ढेरों AI फीचर के साथ इस दिन होगी एंट्री 

Redmi Smart Fire TV 4K के स्पेसिफिकेशन 
नया Smart Fire TV 4K डिस्प्ले के चारों ओर अल्ट्रा थिन बेजल्स के साथ प्रीमियम मेटल डिज़ाइन के साथ लॉन्च होगा। ये नए मॉडल रियलिटी फ़्लो के साथ MEMC को सपोर्ट करेंगे। रेडमी स्मार्ट फायर टीवी 4K लाइनअप फायर टीवी ओएस 7 को सपोर्ट करता है जिसमें नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और अन्य जैसे 12,000 से ज़्यादा ऐप हैं।

Xiaomi संभवतः इन टीवी में डॉल्बी ऑडियो, DTS-HD, DTS वर्चुअल एक्स तकनीक, एयरप्ले और बहुत कुछ पैक करेगा। Xiaomi ने भारत में आने वाले त्यौहारी सीज़न के लिए पहले से ही तैयारी शुरू कर दी है, इसलिए हम अगले हफ़्ते तक और जानकारी सामने आने की उम्मीद कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेः- 13th-Gen Intel Core i5 प्रोसेसर के साथ Acer Aspire 7 लैपटॉप लॉन्च, चेक करें कीमत-फीचर  

याद दिला दें कि स्मार्ट फायर टीवी 32 2024 एडिशन 1366 x 768 रिज़ॉल्यूशन, 6.5 मीटर रिस्पॉन्स टाइम और विविड पिक्चर इंजन के साथ लॉन्च हुआ था। टीवी में प्रीमियम मेटल डिज़ाइन है और इसमें 20W के कुल आउटपुट के लिए ट्विन 10W स्पीकर हैं। हुड के नीचे, स्मार्ट टीवी क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस हैं जिसमें चार A35 कोर और एक माली G31 MP2 GPU शामिल हैं। यह प्रोसेसर 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

5379487