Redmi Watch 5 Lite Launched in india: Xiaomi ने भारत में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Redmi Watch 5 Lite को लॉन्च कर दिया है। यह नवीनतम स्मार्टवॉच 18 दिनों की लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करती है। घड़ी में AMOLED डिस्प्ले के साथ GPS नेविगेशन की सुविधा भी मिलती है। यहां हम घड़ी की कीमत और फीचर्स बता रहे हैं। 

Redmi Watch 5 Lite स्पेक्स
Redmi Watch 5 Lite को एक लंबे 1.96-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जिसे 410 x 502 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन, 600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ जोड़ा गया है। घड़ी में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले और 200 से अधिक वॉच फेस के लिए सपोर्ट मिलता है। इस वेयरिबल डिवाइस में हार्ट स्पीड ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन मैपिंग और बहुत कुछ (स्ट्रेस और नींद की निगरानी) के लिए विभिन्न स्वास्थ्य संबंधी सेंसर पैक करता है। इसमें समर्पित एक्सेलेरोमीटर और जायरोस्कोप सेंसर भी हैं। 

ये भी पढ़ेः- वीवो लाया 3D कर्व्ड स्क्रीन और 50MP फ्रंट कैमरा वाला पतला फोन, जानें कीमत

Xiaomi ने ब्रांड के HyperOS डिवाइसों के लिए सहज कनेक्टिविटी के लिए HyperOS के साथ Redmi Watch 5 Lite को पेश किया। इसमें Amazon Alexa AI वॉयस असिस्टेंट के लिए भी सपोर्ट दिया गया है।

GPS सपोर्ट के साथ ढेरों एडवांस फीचर 
यह डिवाइस ब्लूटूथ 5.3 LE के ज़रिए कनेक्ट होता है और GPS को सपोर्ट करता है। इसमें बिल्ट इन माइक्रोफ़ोन और स्पीकर हैं, जो इसे 2-माइक ENC के सपोर्ट के साथ कॉल लेने में सक्षम बनाता है। थिएटर मोड, वॉटर क्लियरिंग मोड, फाइंड योर फ़ोन, शटर कैमरा, स्टॉपवॉच, अलार्म, वॉटर क्लियरिंग मोड, टाइमर और बहुत कुछ के साथ 50 से ज़्यादा विजेट कस्टमाइज़ेशन हैं।

ये भी पढ़ेः-  एयरटेल लाया एक साथ तीन नए सस्ते डेटा प्लान, 30 दिनों के लिए मिलेगा 50GB तक हाई स्पीड इंटरनेट

50 मीटर तक के गहरे पानी में भी नहीं होगी खराब
इसमें 160 से ज़्यादा स्पोर्ट्स मोड हैं और 50 मीटर तक के वाटर रेजिस्टेंस के लिए 5ATM रेटिंग है। यह आपके तैरते समय आपके हर स्ट्रोक और लैप को रिकॉर्ड भी कर सकता है। इस डिवाइस में 470mAh का बैटरी पैक है, जो नियमित इस्तेमाल पर 18 दिन और ज़्यादा इस्तेमाल पर 12 दिन तक की बैटरी लाइफ़ का वादा करता है।

Redmi Watch 5 Lite की कीमत
Xiaomi की नई Redmi Watch 5 Lite को ब्लैक और लाइट गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। इसकी आधिकारिक कीमत 3,999 रुपये (लगभग 48 अमेरिकी डॉलर) है। हालांकि, नई बजट स्मार्टवॉच आज आधी रात को Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 3,499 रुपये (लगभग 42 अमेरिकी डॉलर) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी।