Logo
Redmi Watch 5 Lite Launch Date: रेडमी अपनी नई Redmi Watch 5 Active की लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है। इस वॉच को भारत में 25 सितंबर को पेश की जाएगी। जानिए कीमत और फीचर्स...

Redmi Watch 5 Lite Launch Date: रेडमी ने पिछले महीने Redmi Watch 5 Active के लॉन्चिंग के बाद अब अपनी अगली स्मार्टवॉच Redmi Watch 5 Lite को 25 सितंबर को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की है। यह वॉच शानदार फीचर्स से लैस होगी और कंपनी इसे किफायती कीमत पर पेश करेगी, जो इसे फिटनेस और टेक लवर्स के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाती है।

Redmi Watch 5 Lite के फीचर्स
रेडमी Watch 5 Lite में 1.96-इंच बड़ी AMOLED स्क्रीन होगी, जो बेहतर विजुअल अनुभव प्रदान करेगी। इसके अलावा, यह वॉच इन-बिल्ट GPS  के साथ आएगी, जिससे आप अपनी आउटडोर गतिविधियों को बिना फोन के भी ट्रैक कर सकेंगे। वॉच में 5ATM/50 मीटर की वॉटर रेसिस्टेंस दी गई है, जिसका मतलब है कि इसे आप पानी में पहनकर स्विमिंग भी कर सकते हैं।

18 दिनों तक चलेगी बैटरी
बैटरी लाइफ को लेकर Redmi का दावा है कि इस वॉच की बैटरी लाइफ 18 दिनों की है। यानी एक बार चार्ज करने के बाद आपको इस वॉच को बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसमेंऑल-डे हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन और स्ट्रेस ट्रैकिंग जैसी हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स भी मिलेंगे। इसके अलावा, 150 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स और 200+ वॉच फेस का सपोर्ट भी दिया गया है, जिससे आप इसे अपने स्टाइल और एक्टिविटी के अनुसार कस्टमाइज कर सकते हैं।

ब्लूटूथ कॉलिंग और एलेक्सा सपोर्ट
यह वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग और एलेक्सा सपोर्ट के साथ आती है, जिससे आप कॉल्स कर सकते हैं और वॉयस असिस्टेंट की मदद से काम भी कर सकते हैं। इसके साथ ही, वॉच में Hyper OS दिया गया है, जो पहले से बेहतर और स्मूथ ऑपरेशन की गारंटी देता है।

कीमत और उपलब्धता
Redmi Watch 5 Lite ब्लैक और लाइट गोल्ड कलर ऑप्शन में आएगा। थाईलैंड में यह वॉच पहले से ही 1,650 थाई बाट (लगभग ₹4,170) में उपलब्ध है, इसलिए उम्मीद है कि भारत में इसकी कीमत ₹5000 से कम होगी।

5379487