Redmi Watch 5 Lite Launched soon: शाओमी अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Watch 5 lite को कल यानी बुधवार 25 सितंबर को भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। घड़ी में 1.96 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले होगा। डिवाइस में, Alexa सपोर्ट और 5ATM वाटर रेजिस्टेंस जैसे खास फीचर्स मिलेंगे। इसके साथ ही यूजर्स को ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी मिलेगा, जिससे वे सीधे अपनी कलाई से कॉल कर सकेंगे। यहां हम घड़ी की लॉन्चिंग से पहले सभी मुख्य फीचर्स के बारें में बता रहे हैं। आइए जानते हैं... 

ये भी पढ़ेः- Audio-Technica लाया 20 घंटे की बैटरी वाले बड्स: डुअल कॉल मोड के साथ मिलेगा हाई-रिज़ॉल्यूशन ड्राइवर; देखें कीमत 

अपकमिंग घड़ी में मिलेंगे शानदार फीचर 
Redmi Watch 5 Lite में 1.96-इंच की AMOLED स्क्रीन और सटीक लोकेशन ट्रैकिंग के लिए बिल्ट-इन GPS होगा। यह 5ATM रेटिंग के साथ वाटर-रेसिस्टेंट भी है, इसलिए यह बिना किसी चिंता के तैराकी और अन्य पानी की गतिविधियों को संभाल सकता है। स्टैंडआउट फ़ीचर में से एक ब्लूटूथ कॉलिंग है, जिसका अर्थ है कि आप अपनी कलाई से सीधे कॉल कर सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं। 

Redmi Watch 5 Lite घड़ी हाइपर ओएस प्रोसेसर पर रन करती है। इतना ही नहीं घड़ी में हेल्थ ट्रैकिंग के लिए, हार्ट स्पीड SpO2 सेंसर शामिल हैं, और यह 140+ स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है। कंपनी का कहना है कि यह घड़ी टोटल 18 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। 

ये भी पढ़ेः- BOULT के रग्ड बॉडी वाले दो सस्ते स्पीकर किए लॉन्च, मिलेगा 60W आउटपुट साउंड और 14 घंटे की बैटरी; देखें फीचर 

कम्युनिकेशन के लिए, यह ब्लूटूथ कॉल को सपोर्ट करती है, इसमें स्पीकर है, और क्लीयर कॉल क्वालिटी के लिए 3-माइक सिस्टम है। इसमें SOS कॉल सपोर्ट, कॉल हिस्ट्री और पसंदीदा संपर्क भी हैं। हालांकि अभी स्मार्टवॉच की कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन से पर्दा नहीं उठा है।