Logo
Reliance jio अपने ग्राहकों को कई शानदार प्रीपेड प्लान्स ऑफर करता है, जो लंबी वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, भरपुर डाटा सहित अन्य सुविधाएं देते हैं। चेक करें कुछ खास प्लान्स की लिस्ट...

Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए कई आकर्षक प्लान पेश करता है, जिसमें महंगे से लेकर सस्ते और हर तरह के प्लान्स शामिल हैं। हालांकि, कंपनी ने अनलिमिटेड 5G डाटा से जुड़ी शर्तों में बदलाव किए हैं और अब 2GB से कम डेली डाटा वाले प्लान्स के साथ अनलिमिटेड 5G डाटा का फायदा नहीं मिल रहा। लेकिन चिंता की बात नहीं है, क्योंकि हम आपको कुछ ऐसे प्लान्स के बताएंगे, जिसमें आपको कम कीमत पर सभी सुविधाएं मिलेंगी।

OTT सब्सक्रिप्शन के साथ Jio का 949 रुपए वाला प्लान
रिलायंस जियो का 949 रुपए वाला प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट है, जो OTT कंटेंट का भी मजा लेना चाहते हैं। इस प्लान में आपको तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में रोज 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, और 100 SMS का फायदा मिलता है। इसके अलावा, JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस भी इसमें शामिल है।

Jio का 859 रुपये वाला प्लान
प्लान रोज 2GB डाटा और 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी के साथ आता है। यह उन यूजर्स के लिए बेस्ट हो सकता है जो ज्यादा समय तक बिना रीचार्ज किए फोन इस्तेमाल करना चाहते हैं। इस प्लान के साथ आपको कुल 168GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS का फायदा भी मिलता है। इसमें आपको जियो ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा, जिससे आप JioTV, JioCinema और JioCloud का लाभ उठा सकते हैं।

Jio का 749 रुपए वाला प्लान
अगर आप एक ऐसा प्लान चाहते हैं जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी के साथ ढेर सारा डाटा भी मिले, तो 749 रुपए का प्लान आपके लिए बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। यह प्लान 72 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें रोजाना 2GB डाटा के अलावा 20GB एक्सट्रा डाटा भी मिलता है। साथ ही इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS का लाभ भी मिलेगा। इस प्लान के साथ आपको JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस भी मिलता है।

5379487