Logo
Reliance Jio Recharge Plan: जियो अपने ग्राहकों को दो सस्ते प्लान ऑफर करता है। ये दोनों रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आते हैं और कई बेनेफिट्स प्रदान करते हैं।

Reliance Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कई धांसू प्रीपेड प्लान पेश करता है, जिसमें कई बेनेफिट्स मिलते हैं। यहां हम जियो के दो ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें आपको भरपूर डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग जैसी अन्य सुविधाएं मिलेंगी। ऐसे में अगर आप जियो ग्राहक हैं और एक किफायती प्लान की तलाश कर रहे हैं तो इस खबर को पूरा पढ़ें...

Jio का 299 रुपए वाला रिचार्ज प्लान
जियो का 299 रुपए वाला प्लान 28 दिनों की वैधता (Reliance Jio 28 days Recharge Plan) के साथ आता है और इसमें 1.5GB डेटा प्रति दिन मिलता है। इस प्लान के साथ इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रतिदिन जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी। इतना ही नहीं कंपनी इस प्लान में अपने ग्राहकों को Jio Cinema, Jio TV, और Jio Cloud जैसी ओटीटी सेवाओं का फ्री सब्सक्रिप्शन देती है, जो एंटरटेनमेंट के शौकीनों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

यह भी पढ़ें: 5160mAh बैटरी, Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर के साथ रेडमी 14 आर लॉन्च, जानें कीमत

Jio का 249 रुपए वाला रिचार्ज प्लान
249 रुपए के इस प्लान (Reliance Jio rs 249Recharge Plan) में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 28GB डेटा मिलता है, जिसमें प्रति दिन 1GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रतिदिन जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं। इसके अलावा, एंटरटेनमेंट के शौकीन यूजर्स के लिए रिलायंस जियो के 249 रुपए वाले प्लान में Jio Cinema, Jio TV, और Jio Cloud जैसी सेवाएं फ्री में उपलब्ध हैं। यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है, जो डेटा का ज्यादा इस्तेमाल न करते हों और कॉलिंग जैसी सेवाओं का ज्यादा उपयोग करते हों।

5379487