JIO Diwali Dhamka offer: भारत के सबसे बड़े टेलीकॉम नेटवर्क ऑपरेटरों में से एक रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को दिवाली पर गिफ्ट देते हुए Diwali Dhamka offer की घोषणा की है। जियो के इस फेस्टिव ऑफर के तहत यूजर्स को 3,350 रुपए तक के मुफ़्त वाउचर और कूपन डिस्काउंट दिया जाएगा। अब आपको कंपनी यह ऑफर डिस्काउंट कैसे मिलेगा और कौन यूजर्स इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं और ये ऑफर किन-किन प्लान्स पर लागू होता है। जैसी सभी सवालों के जवाब हम आपको इस आर्टिकल में विस्तार से दे रहे हैं, तो आइए जानें... 

इन दो प्लान्स के साथ मिलेगा ऑफर 
दिवाली धमाका ऑफर का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को जियो के 899 रुपए वाले प्लान और 3599 का वार्षिक के प्रीपेड प्लान से रिचार्ज करना होगा

जियो के 899 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को 90 दिनों की वैद्यता के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड 5G क़ॉलिंग और प्रतिदिन 2GB 4G डेटा के साथ 20GB अतिरिक्त डेटा भी मिलता है। वहीं दूसरी ओर 3599 रुपए वाला जियो का प्लान 365 दिन यानी सालभर की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें रोजाना यूजर्स को अनलिमिटेड 5G कॉलिंग और प्रतिदिन 2.5GB 4G मोबाइल डेटा मिलता है। अधिकांश प्रीपेड प्लान की तरह, आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं और दोनों प्रीपेड प्लान के साथ जियो के ऐप सूट तक पहुँच मिलती है जिसमें JioTV, JioCinema और JioCloud शामिल हैं।

ये भी पढ़ेः- X का दिवाली ऑफर: सब्सक्रिप्शन प्लान किए 40% तक सस्ते, हर महीने देने होंगे अब बस इतने पैसे

इन यूजर्स को मिलेगा ऑफर का लाभ 
जियो का ये खास दिवाली ऑफर 25 अक्टूबर से 5 नवंबर 2024 के बीच में 899 रुपए वाला या फिर 3599 वाला प्रीपेड रिचार्ज करने पर मिलेगा।  इस ऑफर के तहत यूजर्स को 3,350 रुपए तक का ऑफर डिस्काउंट मिलेगा। 

जियो धमाका ऑफर के फायदे 
फेस्टिव ऑफर के तहत, जियो के 899 और 3599 रुपए वाले प्रीपेड रिचार्ज करने पर ग्राहकों को  EaseMyTrip, Swiggy और  Ajio जैसे ब्रांड के 3,350 रुपए के वाउचर फ्री मिलेंगे। दिवाली धमाका ऑफर के तहत यूजर्स को EaseMyTrip से हवाई यात्रा और होटल की बुकिंग करने पर 3000 रुपए तक का डिस्काउंट वाउचर मिलेगा। साथ ही Ajio से  999 रुपये की शॉपिंग करने पर 200 रुपये की छूट और स्विगी से 300 रुपये के ऑर्डर पर 150 रुपये का डिस्काउंट वॉउचर मिलेगा। 

कूपन को कैसे करें इस्तेमाल? 
रिलायंस जियो का कहना है कि इन दोनों प्लान्स में से किसी से भी एक रिचार्ज करने  के बाद, यूजर्स MYJio ऐप के जरिए वाउचर क्लेम कर सकते हैं। 

  1. इसके लिए सबसे पहले MYJio ऐप में ऑफर सेक्शन पर जाएं। 
  2. अब यहां “मेरी जीत” (MY Winnings) पर टैप करें। 
  3. फिर यहां आपको दिवाली धमाका ऑफर के तहत मिलने वाला कूपन कोड दिखेगा। उसे सिलेक्ट करके कॉपी करें। 
  4. अब आपको क्यूरेटेड पार्टनर लिंक को यूज करके पार्टनर की वेबसाइट पर जाना होगा और चेक आउट के समय कोड का इस्तेमाल करें।