Jio Entertainment Plans: रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान की घोषणा करते रहता है। इसमें हर तरह के प्लान शामिल होते हैं। यही वजह है कि जियो के ग्राहकों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। इस बीच जियो ने एक और नया प्लान पेश करके धमाल मचा दिया है। रिलायंस जियो का यह लेटेस्ट प्लान उन यूजर्स के लिए खास हो सकता है जो डेटा के साथ-साथ OTT Subscription की सुविधा भी चाहते हैं। Jio का यह प्लान सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान में से एक है। यहां इसमें मिलने वाली सभी सुविधाओं के बारे में जानकारी दी गई है।

Jio का 148 रुपये वाला प्लान (Reliance Jio Rs 148 Plan)
जियो के 148 रुपये वाला प्लान एक एंटरटेनमेंट प्लान है, जिसमें कई OTT PlatForms का सब्स्क्रिप्शन मिलता है। इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहकों को अतिरिक्त कुल 10GB डेटा की सुविधा भी मिलती है। रिलायंस जियो के इस प्लान की वैधता 28 दिन है। यानी आप महज 148 रुपये का रिचार्ज करके हाई स्पीड इंटरनेट के साथ OTT का मजा ले सकेंगे।

इन OTT प्लेटफॉर्म का मिलेगा SUBSCRIPTIONS
इस प्लान में SonyLIV, ZEE5, JioCinema Premium, Lionsgate Play, Discovery+, Sun NXT, Kanchha Lannka, Plaet Marathi और Chaupal के साथ DocuBay, EPIC ON और Hoichoi का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

यहां से रिचार्ज करने पर नहीं लगेगा एक्स्ट्रा शुल्क
वैसे तो आप जियो के इस रिचार्ज प्लान को किसी भी प्लेटफॉर्म (जहां मोबाइल रिचार्ज की सुविधा हो) से खरीद सकते हैं। लेकिन जैसा कि आपको पता होगा paytm, Phonepe से लेकर Google pay तक ने मोबाइल रिचार्ज करने पर एक्स्ट्रा शुल्क लेता है। जिससे आपको नुकसान का सामना करना पड़ता है। लेकिन अगर आप My Jio App की मदद से रिचार्ज करते हैं या जियो के किसी प्लान को खरीदते हैं तो आपको एक्स्ट्रा शुल्क का भुगतान करना पड़ेगा।