Reliance Jio Plans: रिलायंस जियो ने प्रीपेड यूजर्स के लिए पूरे एक साल की वैधता (वैलिडिटी) वाला नया जियो 3333 प्लान लांच किया है। रिलायंस जियो ने ये प्लान चुनिंदा जियो एयर फाइबर, जियो फाइबर और जियो मोबिलिटी प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किया है। इस प्लान के साथ यूजर्स को एक साल के लिए फैनकोड (OTT App) का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

इन ग्राहकों को ही मिलेगा फैनकोड का फ्री सब्सक्रिप्शन
जियोएयर फाइबर और जियोफाइबर ग्राहकों (Reliance Jio fiber and Jio Air fiber Users) को फैनकोड की फ्री सब्सक्रिप्शन 1199 रुपए या इससे अधिक के प्लान लेने पर ही मिलेगी। इस नए जियो प्लान के साथ जियो टीवी (Jio TV), जियो सिनेमा (Jio Cenema) और जियो क्लाउड (Jio Cloud) जैसे ओटीटी ऐप्स की सुविधा भी मिलेगी। इसके साथ ही जियो मोबिलिटी प्रीपेड यूजर्स भी 398, 1198, 4498 प्लान और बिल्कुल नए 3333 वार्षिक प्लान (Reliance Jio rs 3,333 Yearly Plans) पर भी इस एप को फ्री एक्सेस कर सकते हैं। इसकी मेंबरशिप बिना किसी अतिरिक्त लागत के शामिल है और मौजूदा और नए दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

यह भी पढ़ेंः POCO C51 और POCO M6 Pro 5G फोन के दिवाने हुए लोग, Flipkart पर Order की लगी लाइन, चेक करें Offers

फैनकोड क्या है?
आपको बता दें कि फैनकोड एक OTT App है, जो फॉर्मूला 1 एडवेंचर गेम्स के बीच बेहद लोकप्रिय है। इसके पास 2024 और 2025 के लिए भारत में एक्सक्लूसिव एफ1 प्रसारण के अधिकार हैं। यूजर्स इस ऐप की मदद से रियल टाइम में मैच हाइलाइट्स, पूरे मैच वीडियो का आनंद ले सकते हैं। इसके साथ ही भारतीय क्रिकेट की हाइलाइट्स, डेटा आंकड़े, गहन विश्लेषण, फैंटेसी स्पोर्ट्स इनसाइट्स और खेल खेल जगत से ब्रेकिंग न्यूज भी फैनकोड पर प्रसारित होती हैं। खेल की दुनिया में, विशेष रूप से एफ1 का रोमांच सभी को पसंद है और इसे भारत में खास तौर पर रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए पेश किया गया है।