Logo
Reliance Jio rs749 Plan: रिलायंस जियो ने एक नया ₹749 रिचार्ज वाला प्लान पेश किया है। यह प्रीपेड प्लान 72 दिनों की वैधता और अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ आता है। इसमें OTT सब्सक्रिप्शन का भी लाभ मिलता है।

Reliance Jio rs749 Plan: रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लुभाने के लिए एक नया ₹749 रिचार्ज वाला प्लान लॉन्च किया है। कंपनी का यह प्लान लंबी वैधता के साथ आता है और इसमें OTT सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ भरपूर डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग सहित अन्य सभी सुविधाएं मिलती हैं। आइए इस प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Jio का ₹749 रिचार्ज प्लान क्यों है खास
रिलायंस जियो का ₹749 वाला यह प्लान 72 दिनों की वैधता के साथ आता है, जिसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 फ्री SMS शामिल हैं। यह प्लान उन ग्राहकों के लिए खास  हो सकता है, जो मनोरंजन और अन्य कार्यों के लिए ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करते हैं। क्योंकि जियो के इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलता है, जो वैधता अवधि के दौरान कुल 144GB डेटा प्रदान करता है।

इसके अलावा, जियो इस प्लान में अतिरिक्त 20GB डेटा भी दे रहा है, जिससे पूरे वैधता काल में कुल 164GB डेटा प्राप्त होता है। इसके साथ ही, अगर आपके क्षेत्र में 5G कनेक्टिविटी उपलब्ध है, तो आपको अनलिमिटेड True 5G डेटा का भी लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 9999 रुपए में खरीदें Motorola का 5G फोन, जल्द उठाएं Offer का लाभ

OTT सब्सक्रिप्शन
इस 749 रुपए वाले प्लान में कई OTT एप्स के एक्सेस भी मिलता है, जिसमें Jio Cinema, Jio TV और Jio Cloud जैसे प्लेटफॉर्म्स शामिल है।

BSNL की ओर रूख कर रहे हैं ग्राहक
रिलायंज जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आईडिया ने जुलाई में अपने टैरिफ प्लान में बढ़ोतरी की घोषणा की थी। इसके बाद मोबाइल फोन यूजर्स सस्ते प्लान्स से आकर्षित होकर बीएसएनएल की ओर रूख कर रहे हैं। पिछले महीनों में BSNL के यूजर्स की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी होते दिखाई दिया है। ग्राहक बीएसएनएल के सस्ते प्लान से प्रभावित हो रहे हैं। अब, इसी को देखते हुए रिलायंस जिजो ने अपने 749 रुपए वाले प्लान को पेश किया है।

5379487