Logo
Rogbid Model R Smartwatch launched: Rogbid ने अपनी नई स्मार्टवॉच Model R को लॉन्च कर दिया है। ये वॉच 32GB स्टोरेज, 2MP कैमरा और सिम सपोर्ट के साथ आती है।

Rogbid Model R Smartwatch launched: Rogbid ने पिछले महीने Model C स्मार्टवॉच लॉन्च की थी। अब कंपनी ने एक नई पेशकश पेश की है। इसे Rogbid Model R नाम दिया गया है और इसे कंपनी की पहली 4G Android स्मार्टवॉच बताया जा रहा है। डिवाइस में एक इन्टीग्रेटेड कैमरा सेंसर है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! इसमें एक बिल्ट-इन सिम स्लॉट और एक हाई कैपेसिटी वाली बैटरी भी है। ये वॉच किफायती दाम में कई सारे जबरदस्त फीचर्स प्रदान करती है। चलिए अब वॉच की अन्य खूबियों और कीमत पर भी नजर डाल लेते हैं। 

Rogbid Model R के स्पेसिफिकेशन
Rogbid Model R में मेटेलिक चेसिस के साथ एक प्रीमियम डिज़ाइन है। इसमें राइट साइड दो फिजिकल बटन हैं। उनके बीच में 2MP कैमरा सेंसर लगा हुआ है। इसका इस्तेमाल फोटो लेने, वीडियो रिकॉर्ड करने और QR कोड स्कैन करने के लिए किया जा सकता है। स्मार्टवॉच IP67-प्रमाणित धूल और पानी प्रतिरोधी है।

ये भी पढ़ेः- Mivi SuperPods Dueto Earbuds: 50 घंटे का प्लेटाइम, ₹4100 की छूट के साथ मिल रहा एडिशनल बैंक ऑफर

Rogbid Model R में 1.85 इंच का डिस्प्ले है, जिसमें 400 x 400 पिक्सल का HD रिज़ॉल्यूशन और 98 प्रतिशत RGB कलर गैमट है। डिवाइस के लेफ्ट साइट एक सिम कार्ड स्लॉट है, जिसमें एक स्वतंत्र नेटवर्क के लिए एक कॉम्पिटेबल नैनो सिम दी गई है। इतना ही नहीं, वॉच में हैंड्स-फ़्री कॉल के लिए एक इन्टीग्रेटेड माइक्रोफ़ोन और स्पीकर भी मिलते है। स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन GPS भी है, जो कनेक्टेड स्मार्टफ़ोन पर निर्भर किए बिना रीयल-टाइम लोकेशन और रूट की जानकारी देता है।

कई हेल्थ फीचर्स के साथ मिलेगी 32GB स्टोरेज 
हेल्थ सुविधाओं की बात करें तो, Rogbid Model R में हार्ट रेट और SpO2 सेंसर है। यह ब्लड प्रेशर की निगरानी करने में भी सक्षम है। यह कई स्पोर्ट्स मोड को ट्रैक करने में सक्षम है। Rogbid Model R में क्वाड-कोर प्रोसेसर है, जिसे 3GB RAM के साथ जोड़ा गया है, जो एक सहज और निर्बाध परफॉर्मेंस देता है।

ये भी पढ़ेः- REDMI Note 11 Pro की कीमत धड़ाम: पूरे ₹9000 की धांसू छूट, 108MP कैमरा के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स 

इसमें 32GB का नेटिव स्टोरेज है, जिसका उपयोग Google Play Store से बहुत सारे ऐप डाउनलोड करने के लिए किया जा सकता है। स्मार्टवॉच Android 8.1 पर चलती है। ये डिवाइस 1,100mAh की बैटरी यूनिट पर चलती है। इसमें NFC, फ्लैशलाइट, नोटिफिकेशन और बहुत कुछ जैसी सुविधाजनक सुविधाएँ हैं।

Rogbid Model R की कीमत 
रोगबिड मॉडल आर को सिलिकॉन और स्टेनलेस स्टील स्ट्रैप ऑप्शन में ओब्सीडियन ब्लैक और शाइनी सिल्वर कलर में पेश किया गया है। इसकी कीमत $159.99 (लगभग 13,431 रुपए) है, लेकिन यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर वर्तमान में $79.99 ( लगभग 6,715 रुपए) के प्रमोशनल लॉन्च प्राइस टैग पर उपलब्ध है। इसका सीधा मतलब है कि आप इस वॉच को आधे से भी कम दाम यानी 6,716 रुपए की तगड़ी छूट के साथ खरीद सकते है।

ये भी पढ़ेः- Raksha Bandhan Gift Ideas: राखी पर भाई के लिए बेस्ट रहेंगे ये खास तोहफे, इन टॉप-3 गैजेट पर डालें नजर

5379487