Logo
samsung galaxy A06 launched soon: सैमसंग अपने नए फोन galaxy A06 पर काम कर रहा है। डिवाइस को SIRIM सर्टिफिकेशन पर लिस्ट किया गया है।

samsung galaxy A06 launched soon: सैमसंग अपने कस्टमर्स के लिए एक नया बजट-फ्रेंडली फोन लाने जा रहा है। इस डिवाइस का नाम samsung galaxy A06 है। इस हैंडसेट को मलेशियाई मानक और औद्योगिक अनुसंधान संस्थान SIRIM से सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है।

इससे पहले भी स्मार्टफोन को FCC और BIS डेटाबेस पर स्पॉट किया गया है, जो डिवाइस के जल्द ही ग्लोबली मार्केट में रोलआउट की ओर इशारा करता है। हालाँकि SIRIM सर्टिफिकेशन फोन के बारे में विशिष्ट जानकारी नहीं बताता है, लेकिन यह गैलेक्सी A06 के जल्द ही लॉन्च होने के बारे में मौजूदा लीक और अफवाहों का सपार्ट करता है। चलिए तब तक फोन के लीक अपडेट्स के बारें में जान लेते हैं। 

samsung galaxy A06 लीक अपडेट्स 
FCC सर्टिफिकेशन पर samsung galaxy A06 फोन को मॉडल नंबर (SM-A065F/DS) और कुछ प्रमुख कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ स्पॉट किया गया था।  कहा जा रहा है कि गैलेक्सी A06 में डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी होगी। नेटवर्क कनेक्टिविटी के लिए, यह केवल 4G LTE को सपोर्ट करेगा, 5G को नहीं।

इसके अलावा इस फोन को गीकबेंच पर भी देखा गया, जिसमें इसके प्रोसेसर की डिटेल सामने आई है। samsung galaxy A06 फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 SoC होने की संभावना है, जो कि आम तौर पर बजट और एंट्री-लेवल स्मार्टफोन में पाया जाने वाला चिपसेट है।

इसे कम से कम 4GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा और यह Android 14 पर चलेगा। हालांकि अभी भी फोन के कई मुख्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स रिवील नहीं हुए है। लेकिन उम्मीद है कि फोन की लॉन्च डेट जैसे जैसे करीब आएगी वैसे ही समय-समय पर ब्रांड डिवाइस के अन्य स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा कर देगा। 

ये भी पढ़े-ः Google Pixel Watch 3: लॉन्चिंग से पहले कीमत, कलर, डिजाइन की डिटेल हुई लीक; चेक करें फीचर 

5379487