Logo
SAMSUNG Galaxy F04: फ्लिपाकार्ट सेल में SAMSUNG Galaxy F04 फोन 30 प्रतिशत की भारी छूट के साथ मात्र 7999 रुपए में मिल रहा है। यह फोन 5000 mAh और 13MP का प्राइमरी कैमरा के साथ आता है।

SAMSUNG Galaxy F04: दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग के फोन को भारतीय यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। बाजार में सैमसंग के एक से बढ़कर एक प्रीमियम और मिड रेंज के कई मोबाइल फोन उपलब्ध है। ऐसे में यदि आप सैमसंग का कोई बजट रेंज वाला फोन लेने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके पास शानदार मौका हैं।

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बचत सेल में SAMSUNG Galaxy F04 को धांसू छूट के साथ लिस्ट किया गया है। खास बात है कि फोन खरीदने पर आपको कैशबैक ऑफर और एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। आइए इन ऑफर्स के बारें विस्तार से जानते हैं। 

बैंक ऑफर्स और कीमत 
फ्लिपकार्ट पर इस समय यह फोन 30 प्रतिशत के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ मात्र 7999 रुपए में खऱीद के लिए उपलब्ध है। जबकि फोन का ओरिजनल प्राइस 11,499 रुपए है। इस प्रकार आप इस फोन को सीधे 3500 रुपए की बचत कर सकते हैं। साथ ही यदि आप इस फोन को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से खरीदते हैं, तो आपको 5 प्रतिसथ का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाता है। 

इसके अलावा फोन पर आपको 6,400 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। हालांकि यह ऑफर आपके पुराने डिवाइस और फ्लिपकार्ट की टर्म एंड कंडीशन पर निर्भर करता है। 

SAMSUNG Galaxy F04 में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स 
SAMSUNG Galaxy F0 स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। स्मार्टफोन में मिलने वाली 8 जीबी रैम मल्टीटास्किंग को आसान बनाती हैं। इसके अतिरिक्त, यूनिक रैम प्लस टेक्नोलॉजी आपके स्टोरेज को वर्चुअल मेमोरी के रूप में उपयोग करके आपकी मेमोरी को इंटेलिजेंसी से बढ़ाती है, जिससे आप ग्राफिक वाले गेम को भी आसानी से खेल सकते हैं। फोन में 16.55 सेमी (6.5) एचडी+ डिस्प्ले मिलती हैं, जिससे आप थिएटर जैसी क्वालिटी के साथ अपने पसंदीदा कंटेंट का आनंद ले सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- बंपर ऑफर! 61% के धांसू डिस्काउंट के साथ मिल रही AMOLED ऑलवेज़ ऑन डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच, अमेजन पर मची लूट 

इस फोन में पावर के लिए  5000 mAh Lithium-Ion Battery दी गई है। यह Mediatek Helio P35 Processor पर काम करता है। वहीं , फोन में आपको कैमरा क्वालिटी भी काफी गजब की मिलने वाली हैं। इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गय है। इसके अलावा सेल्फी के लिए आपको इसमें 5MP का Front Camera मिल जाता है। 

5379487